यह वह महीना है जब हम अपने व्यस्त जीवन में से समय चुरा कर उसके बारे में सोचते हैं जो बिना स्वार्थ के हमारे लिए सब कुछ करती आई है. हाँ जी वहीं माँ, जिनका प्यार हमेशा हमारे साथ सुपरशील्ड की ढाल की तरह है, हम चाहते हैं कि हम अधिक अभिव्यक्तिपूर्ण हो सकें या इस बॉस महिला के लिए अधिक से अधिक समय निकाल पाएं. शायद इसी सोच की वजह से मातृ दिवस मानाने के लिए रविवार का दिन चुना गया. वैसे आज हम आपको यह बताने आए हैं कि इस मातृ दिवस पर आपको अपनी माँ को क्या तौफे देना चाहिए. क्योंकि बिना उपहार के उत्सव उत्सव नहीं लगता. तो आइये जानते हैं क्या है वे उपहार.

कोई भी नहीं कहता है कि आप एक खूबसूरत आभूषण की तरह विशेष हैं!

via

यदि आप सभी बाहर जाना चाहते हैं और अपनी मां के लिए सबसे बढ़िया चीज़ों के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं. तो आपको गहनों की एक लम्बी लिस्ट मिल सकती है. इसमें आपको कंगन और लटकन से नाज़ुक बालियों तक सब कुछ मिल सकता है.

फूलों का एक खूबसूरत गुलदस्ता

via

सादगी में सौंदर्य है. आपकी माँ के पसंदीदा फूलों का एक स्वादपूर्ण गुलदस्ता उनका दिन बना सकता है. आप सुबह-सुबह एक खुबसुरत फूलों के गुलदस्ते को उनके बिस्तर के बगल में रख सकते हैं. ताकि उनका पूरा ताजगीपूर्ण गुज़रे.

एक परफेक्ट ब्यूटी हैम्पर 

via

आप अपनी माँ के लिए एक ब्यूटी हैम्पर भी दे सकते हैं. जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम करेगा.

अपनी माँ के लिए एक खुबसूरत कार्ड 

via

अपनी माँ के लिए एक खुबसूरत कार्ड भी आप खरीद सकते हैं जिसमें आप अपनी वो भावनाएं लिख सकते हैं जिसके बारे में आपने कभी अपनी माँ को नहीं बताया.

एक प्यारी सी खुशबु 

via

जिस तरह माँ अपनी ममता की खुशबु पुरे घर में फैलाती रहती है. उसी तरह उन्हें एक खुबसूरत परफ्यूम भी गिफ्ट किया जा सकता है.

कुछ डिजाइनर ड्रेस 

via

अगर आपकी माँ फैशन को ले कर काफी सजग है तो आप उनके लिए डिजाइनर ड्रेस भी खरीद सकते हैं. यह उपहार उनके चेहरे को खुशियों से भर सकता है.

 

LEAVE A REPLY