सिद्धू को चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस, पीएम मोदी पर की थी यह विवादित टिप्पणी | Election Commission gives notice to Navjot Sidhu…

0
11

लोकसभा चुनाव के चलते सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इस दौरान राजनेता विवादित बयान दे रहे हैं। जिसके चलते चुनाव आयोग ने विादित बयान देने वाले राजनेताओं पर सख्त कार्रवाई भी कर रहा है और चुनाव प्रचार पर भी रोक लगा रहा है।इसी कड़ी में अब चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने को लेकर नोटिस थमाया है।

दरअसल 17 अप्रैल को पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने अहमदाबाद रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए उन्हे ‘सबसे बड़ा झूठा‘ बताया था। चुनाव आयोग ने सिद्धू से गुरुवार शाम 6ः00 बजे तक जवाब मांगा है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि गुजरात की भूमि महात्मा गांधी की जन्म स्थली है। इस भूमि ने सबसे बड़ा झूठा प्रधानमंत्री भी दिया है। सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘झूठा नंबर वन‘ और ‘फेकू नंबर वन‘ भी बताया था।

सिद्धू ने कहा था कि ‘मोदी जी आप सिर्फ एक पीस भी गरीब लोगों के प्रधानमंत्री हैं। आप गरीब नागरिकों के प्रधानमंत्री नहीं है। आप स्थानीय नेताओं से अपनी जमीन खाली करने और कहीं और जाने को कह रहे हैं, इस क्षेत्र में करीब 80 फीसदी लोग अन्य राज्यों में मजदूर के तौर पर काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here