मुख्यमंत्री केजरीवाल को फिर पड़ा थप्पड़ | Arvind Kejriwal Slapped During Roadshow In Delhi!

0
134
arvind kejrival

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान नेताओं को थप्पड़ मारने का सिलसिला जारी है। हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे थे इस दौरान एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है।

केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा और वह दिल्ली के कैलाश पार्क का रहने वाला है। आरोपी सुरेश को मोती नगर थाने में ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ जारी है।  हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब केजरीवाल को किसी ने थप्पड़ मारा हो। इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 को भी रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था।

नई दिल्ली में कर रहे थे रोड शो

अरविंद केजरीवाल शनिवार को नई दिल्ली लोकसभा सीट के करमपुरा इलाके में रोड शो कर रहे थे। इस दौरान लाल टी शर्ट पहना एक शख्स अचानक गाड़ी पर चढ़ गया और अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया। उनके समर्थक कुछ समझ पाते उससे पहले वह शख्स भागने लगा लेकिन भागने में कामयाब नहीं हो पाया। केजरीवाल के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

हुआ था मिर्ची अटैक

इससे पहले अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय में अज्ञात व्यक्ति ने मिर्ची पावडर फेंक दिया था। मिर्ची पावडर फेंकने वाले शख्स की पहचानअनिल शर्मा के रूप में हुई थी, जो राजधानी दिल्ली का रहने ही वाला था। मुख्यमंत्री के आंखों में मिर्ची पावडर गिर गया था और उनका चश्मा भी टूट गया था। इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी ने अपने बयान में कहा था कि दिल्ली में सीएम केजरीवाल सुरक्षित नहीं है। दिल्ली पुलिस की और से सुरक्षा में गंभीर चूक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here