अरुणाचल प्रदेश : भाजपा को झटका, 2 मंत्री और 12 विधायकों ने छोड़ी पार्टी – Arunachal Pradesh: BJP shock, 2 ministers and 12 MLAs left party

0
42
bjp

लोकसभा चुनाव के लिए होने वाली वोटिंग से पहले सत्तारूढ़ भाजपा को अरुणाचल प्रदेश में बड़ा झटका लगा है। दो मंत्रियों और 12 विधायकों सहित 15 नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। ये सभी लोग नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में इन नेताओं को पार्टी की ओर टिकट नहीं दिया गया, तो नाराज होकर पार्टी छोड़ दी है। राज्य में लोकसभा के साथ 11 अप्रैल को अरूणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी है। इधर, एनपीपी के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि पूर्वोत्तर राज्यों की सभी 25 संसदीय सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे।

त्रिपुरा : भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए 3 बड़े नेता

अरूणाचल प्रदेश के बाद भाजपा को त्रिपुरा में भी झटका लगा है। पार्टी के नेता सुबाल भौमिक सहित अन्य दो वरिष्ठ नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

Read More : मायावती को प्रियंका की दो टूक, भाजपा के खिलाफ हमारी लड़ाई | Priyanka Gandhi’s replied to Mayawati

भाजपा ने हरभजनसिंह को चुनाव लड़ने का दिया ऑफर

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियां जोड़-तोड़ की सियासत में जुट गई है। इसी बीच भाजपा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को अमृतसर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है, क्योंकि भाजपा को इस सीट पर कोई मजबूम उम्मीदवार नहीं मिल पा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता के मुताबिक फिलहाल हरभजन सिंह से बातचीत चल रही है।

इधर, हरभजन सिंह ने कबूला है कि भाजपा ने अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने के लिए उनसे संपर्क किया, लेकिन अभी कोई जवाब नहीं दिया है। हरभजनसिंह का कहना है कि मुझे नहीं मालूम कि यह राजनीति में शामिल होने का सही समय है या नहीं। यदि मैं चुनाव लड़ने का मन बनाता भी हूं तो तैयारियों के लिए बहुत कम समय है।

Read More : हरभजन बोले , 50 लाख की आबादी वाला देश फीफा का फाइनल खेलता है, और हम यहां हिन्दू-मुस्लिम खेल रहें है

हरभजन सिंह बने सिंगर, जल्द पहला गाना होगा रिलीज..

टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह अब सींगिंग में  हाथ आजमा रहे हैं। हरभजन ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर मिथुन के एक गान को हरभजन ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में हरभजन ने देश के रियल हीरो को सलाम किया है।

इस बारे में मिथुन ने कहा, ‘ये आइडिया हरभजन का ही था। उनका म्यूजिक में काफी इंट्रेस्ट है। वो अक्सर मुझे अपने इंट्रेस्ट के बारे में बताते रहते थे। वो अपने देश की सभ्यता के लिए कुछ करना चाहते थे। इसके चलते ये प्रोजेक्ट शुरू किया गया।’ जल्द ही ये गाना लॉन्च किया जाएगा। हरभजन का ये गाना देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्माया जाएगा। ये गाना आधा हिंदी और आधा‌ इंग्लिश मे होगा।

Read More : गांगुली से हो गयी बहुत बड़ी भूल, हरभजन से मांगनी पड़ी माफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here