अभिनेता अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा भी हुई कोरोना की शिकार, खुद दी जानकारी

Share on:

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी वायरस का संक्रमण हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहा है। वही बॉलीवुड में भी कई अभिनेता/अभिनेत्री कोरोना के शिकार हो चुके है। जिसके चलते रविवार को अभिनेता अर्जुन कपूर भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये कहा कि,”यह मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको बताऊं कि मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे अंदर इसके कोई लक्षण नहीं है। मैंने खुद को घर में आइसोलेशन पर रखा है। इसके लिए मैंने डॉक्टर और बीएमसी से सलाह ली है। मैं आप सभी को सपोर्ट करने के लिए धन्य्वाद कहता हूं। मैं आपको अपनी हेल्थ अपडेट देता रहूंगा।”

जिसके बाद अब मलाइका अरोड़ा भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है। मलाइका ने खुद कोरोना से संक्रमित होने की खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि,”हां…मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।”

इसके साथ ही अभिनेत्री मलाइका इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग कर रही थीं। इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका के साथ गीता कपूर और टेरेंस लुइस बतौर जज काम कर रहे थे। बता दे कि कुछ दिनों पहले ही अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। उन्होंने सेट से अपनी फोटो भी शेयर की थी। फिल्म में जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह भी है। हलांकि अभी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।