हजारों मजदूरों को घर ऑफर कर रहे सोनू सूद, ट्विटर पर दी जानकारी

Share on:

मजदूरों के मसीहा और लोगों के भगवान बन चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब तक कोरोना के चलते कई लोगों की मदद कर चुके हैं। सभी लोग उनके काम से काफी ज्यादा खुश है। हर जगह उनकी ही तारीफ हो रही है। आपको बता दे, उन्होंने मजदुर प्रवासियों के लिए एक ऐप बह लांच किया है जिसका नाम है प्रवासी रोजगार। इसकी मदद से सोनू सूद ने अपने प्रयासों से 58 प्रवासियों को नौकरी दिलाई थी। वहीं अब हाल ही में सोनू सोड ने एक बार फिर बड़ा काम कर दिया है। ऐसा काम अब तक सरकार भी नहीं कर पाई है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1297763225002323969

उन्होंने हाल ही में 20 हजार प्रवासी कामगारों को नोएडा में घर ऑफर किया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से दी है। आपको बता दे, इसकी जानकारी देते हुए सोनू सूद ने लिखा है 20 हजार कामगारों के लिए घर बनाने का काम ‘नेशनल एसोसिएशन फॉर एलिवेशन कॉन्ट्रैक्टर के अध्यक्ष ललित ठुकराल के साथ मिलकर चौबीसों घंटे काम करेंगे। वहीं सोनू सूद ने बताया है कि उनके पास हर रोज कितने लोग मदद मांगने आते हैं। इसके आंकड़े उन्होंने शेयर किए है।

https://www.instagram.com/p/CERjfX9Ax_I/

सोनू सूद द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों की मानें तो- 1137 ईमेल, 19,000 फेसबुक मैसेज, 4,812 इंस्टाग्राम मैसेज, 6,741 ट्विटर मैसेज…आज के हेल्प मैसेज। इन सब की वजह से ही सोनू सूद मजदूरों के मसीहा बने हुए है। जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में छाए हुए है। गौरतलब है कि सोनू सूद लॉकडाउन के चलते गरीब लोगों की काफी ज्यादा मदद की है साथ ही विदेशों में फंसे छात्रों को भी सोनू सूद ने उन्हें उनके घर पहुंचाया है। वहीं उन्होंने मुंबई पुलिस की भी काफी ज्यादा मदद की है। वहीं अब सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के पादरी मार्केट की रहने वाली लॉ की स्टूडेंट प्रज्ञा मिश्रा की मदद की है।