आम तस्वीरों को बना देता है ख़ास, जानें इस आर्टिस्ट की खासियत

Share on:

आज तक अपने ऐसे कई आर्टिस्ट देखें होंगे जो आर्ट के लिए सब कुछ कर जाते हैं। अपने भी कैसे कई सारे आर्टिस्ट देखें होंगे। लेकिन आज हम आपको जिस आर्टिस्ट के बारे में बताने आ रहे है ऐसा आर्टिस्ट अपने आज ता कही नहीं देखा होगा।

https://www.instagram.com/p/CDYcnWuHsx4/

आपको बता दे, आज के समय में पेंटिंग और मूर्तियों में आम लोगों की जगह कम ही मिलती है। लेकिन हम जिसके बारे में बताने जा रहे है वो अपने आर्ट में आम लोगों को जगह देता है।

https://www.instagram.com/p/CECNOuSHiOX/

ये एक Graphic Artist है जो आम इंसान को एक आर्ट की तरह बना देता है। ये आर्टिस्ट बेंगलुरु में रहने वाला है। इस आर्टिस्ट का नाम करन आचार्य। ये आर्टिस्ट Graphic के द्वारा आम लोगों को बेहद ख़ास रंग-रूप दे रहे हैं। इनके द्वारा बनाई गई तस्वीरें देख हर कोई हैरान रह जाता है।

https://www.instagram.com/p/CEG8G__HG3b/

आपको भी यकीन नहीं होगा की ये आर्टिस्ट इतना बेहतरीन तरीके से लोगों के फोटो एडिट करता है की लोगों के होश उड़ जाते है। आपको बता दे, आचार्य ने एक ग़रीब परिवार को कृष्ण के परिवार में बदल दिया था। जिसके बाद लोग इसकी तस्वीर पर काफी ज्यादा प्रतिक्रिया मिल रही है। इस तस्वीर को काफी लोगों द्वारा शेयर भी की जा चुकी है।

https://www.instagram.com/p/CDwyeQUHlP6/

दरअसल, इस समय पूरी दुनिया में लोग उनकी तस्वीरों को देख देख कर उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। ये आर्टिस्ट आम स्त्रियों को देवी रूप में पेंट करते थे। ये आर्टिस्ट हर किसी का दिल जीतने में लगा हुआ है।

https://www.instagram.com/p/CDcF0i3nrt8/

आपको बता दे, आज हम आपको दिखाने जा आरहे हैं उनका आर्ट जो आपके दिल को बेकाबू कर देगा और आप बार बार उनके आर्ट को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/CDzDvwRHyrk/