भाजपा का सदस्यता अभियान, सिंधिया बोले- 15 महीने की कमलनाथ सरकार में बही भ्रष्टाचार की गंगा

Share on:

 

ग्वालियर: भाजपा के तीन दिनी सदयता अभियान की शुरुआत आज से हो गई है। वालियर-चंबल संभाग में सदस्यता अभियान के तहत ग्वालियर पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोलै। उन्होंने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बताया। सिंधिया ने कहा कि 15 महीने में तत्कालीन कमलनाथ की कांग्रेस सरकार ने सिवाय भ्रष्टाचार के कुछ नहीं किया।

आगे सिंधिया ने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए हम बहुत दिन से आतुर थे. हां विलंब जरूर हुआ है, लेकिन शुभ काम में देरी होती है। एक संकल्प था हमारा कि 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार आई है तो विकास की गंगा बहेगी लेकिन भ्रस्टाचार की गंगा गली-गली में बही। इस इलाके के लोगों ने कांग्रेस पर भरोसा किया और 32 में से 26 सीट जिताई थीं, लेकिन उन सीएम का 15 महीनों में इलाके के लोगों ने शक्ल तक नहीं देखी। इस इलाके के लोग जब सीएम कमलनाथ से मिलने जाते थे तो कहते थे चलो-चलो।

वहीं, सीएम शिवराज ने ग्वालियर की जनता से कहा कमलनाथ जी तो विकास कार्यों का नाम आते ही पैसे के अभाव का रोना रोने लगते हैं। मेरे प्रदेशवासियों या भारतीय जनता पार्टी की सरकार है विकास में धन की कमी को आगे नहीं आने देंगे।

आगे मुख्यमंत्री कहते हैं संक्रमण काल में हमने किसी को भी भूखा नहीं रहने दिया। पात्रता पर्ची बनाकर सभी गरीब भाइयों बहनों को राशन दिया। हम चंबल का पानी ग्वालियर में भी लेकर आएंगे और सूखे घंटों की प्यास बुझा आएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहते हैं वह तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाएंगे जो जनता के बीच जाकर आज तक उनकी समस्या नहीं सुन पाए वह प्रदेश का विकास कैसे कर पाते जनता तो ठीक उन्होंने मंत्रियों और विधायकों की तक नहीं सुनी।

सीएम शिवराज ने ग्वालियर में मौजूद जनता से कहा जो राहुल गांधी और सोनिया गांधी के तलवे चाटे वह वफादार और जो जनता की लड़ाई लड़े वह गद्दार जो एक परिवार के आगे पीछे घूमे वह वफादार और जो जनता के हित से जुड़े विषय उठाए। वह गद्दार कमलनाथ जी ग्वालियर की जनता आपको इसका जवाब देगी।