साल भर में रिया ने महेश भट्ट को किए इतने कॉल, सामने आई कॉल हिस्ट्री

Share on:

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ ना कुछ नया मामला सामने आ रहा है। वहीं अब रिया चक्रवर्ती द्वारा पिछले एक साल के दौरान किए गए कॉल डिटेल की एनालेसिस में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। रिया ने जिन जिन लोगों को कॉल किया वो इस डिटेल्स में पता चल गया है। बताया जा रहा है कि जितनी बार रिया ने सुशांत को कॉल नहीं किया उससे कई ज्यादा बार रिया ने सुशांत के घर के स्टाफ को कॉल किया साथ ही भाई को भी कई बार कॉल किया। दरअसल, ये कॉल डिटेल्स पिछले 1 साल की हैं। आपको बता दे, रिया ने पिछले एक साल के दौरान फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को 16 बार कॉल किया था। जैसा की आप सभी जानते है पिछले कुछ समय तक रिया की महेश भट्ट के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

जिसके बाद फैंस और भी ज्यादा रिया पर भड़के हुए थे। अब ये कॉल डिटेल्स पता पड़ने के बाद फैंस और भी ज्यादा हैरान हो गए है। जानकारी के मुताबिक, रिया ने अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को पूरे 1 साल में 1122 बार फोन किए वहीं अपनी मां को 537 और भाई को 886 कॉल किया। इसके अलावा रिया ने सबसे ज्यादा कॉल घर के स्टाफ को किए। वहीं रिया ने अपनी मैनेजर श्रुति मोदी को 808 बार फोन कॉल्स किए थे।

rhea

दरअसल, श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर रह चुकी हैं। पुलिस अपनी जांच में इस कॉल्स रिकॉर्ड्स को अहम मानकर चल रही है। कॉल डिटेल्स द्वारा ये भी पता चला है कि उन्होंने 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच सुशांत सिंह राजपूत को 5 दिनों में लगभग 25 बार फोन किया था। इन कॉल डिटेल्स से ये साफ होता दिखाई दे रहा है कि सुशांत की जिंदगी में रिया का कितना दखल था। गौरतलब है कि रिया इस समय ईडी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। वह पर रिया से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उनके भाई को भी ईडी ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।