सुशांत सिंह: शव ले जाने वाली एम्बुलेंस के ड्राइवर को आए 300 से अधिक धमकी भरे कॉल

Share on:

सुशांत सिंह की मौत हुए आज एक महीने से ज्यादा हो गया है। लेकिन अब तक इस केस को कोई सुलझा नहीं पाया है, इस केस की लगातार जांच चल रही है। वहीं अब हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए है। आपको बता दे, जिस एम्बुलेंस से सुशांत सिंह को ले जाया गया था अब उस ही एंबुलेंस के ड्राइवर ने बुधवार को यह दावा किया है कि सुशांत सिंह के फैंस की तरफ से रोज उन्हें धमकियां और घृणा वाले फोन आ रहे हैं। ड्राइवर ने बताया कि मेरा भाई और मैं शहर के विभिन्न अस्पतालों को एंबुलेंस सेवा मुहैया कराते हैं। लेकिन जब से हम सुशांत के शव को लेकर गए हैं तब से अब तक 1 महीने हो गया है। हमें लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। ड्राइवर ने बताया कि उन्हें कॉल करने वालों ने अक्सर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए आरोप लगाया है कि जब तू शाम को ले जाया जा रहा था तब वह जीवित है और उन्हें एंबुलेंस में मारा गया है।

ड्राइवर विशाल ने कहा कि कॉल करने वाले आरोप लगाते हैं कि हमने सुशांत की गला दबाकर हत्या कर दी और ईश्वर हमें इसकी सजा देगा। विशाल ने बताय कि उनके पास 4 एम्बुलेंस हैं और सार्वजनिक सेवा के लिए उनका उपयोग करते हैं। मोबाइल नंबर एम्बुलेंस पर लिखे गए हैं, चार मोबाइल नंबर हैं, हर मोबाइल नंबर पर कॉल रखी जाती है। देश भर से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, कभी-कभी अंतरराष्ट्रीय नंबरों से भी कॉल आते हैं। विशाल ने कहा कि किसी ने उनकी एंबुलेंस की फोटो वायरल की है, मोबाइल नंबर एंबुलेंस पर लिखा है। एंबुलेंस की फोटो वायरल होने के बाद उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

विशाल ने कहा कि वह एक एम्बुलेंस के माध्यम से सार्वजनिक सेवा कर रहे थे, लेकिन सार्वजनिक सेवा करने के लिए उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, बंदगार बंधुओं की चार एम्बुलेंस हैं, जिन पर लिखे नंबरों पर देशभर से कॉल आने का सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही पुलिस में शिकायत करने का सोच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कहा कि प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए। वहीं इस केस कि सिफारिश सीबीआई ने स्वीकार कर ली है। वहीं अब सीबीआई इस केस की जांच करेगी। आपको बता दे, आज रिया को ईडी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।