भाई के साथ ED ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, सफेद दुपट्टे और मास्क से किया फेस कवर, देखें फोटो

Share on:

सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई के पास जाने के बाद सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी जांच शुरू कर दी है। आपको बता दे, बीते गुरुवार को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए एफआईआर दर्ज की है। जिसमें सीबीआई ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में रिया के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, शमूएल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य का नाम है। वहीं सुशांत सिंह केस में रोज नए नए अपडेट आ रहे हैं वहीं अभी हाल ही में यह अपडेट आया है कि रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंच चुकी है।

https://www.instagram.com/p/CDlAlT4Hc97/

आपको बता दें रिया को हाल ही में ईडी ऑफिस के बाहर देखा गया है। वहीं उन्हें ब्लू कलर के सूट और वाइट कलर की चुन्नी से मुंह ढका हुआ देखा गया है। दरअसल, सुशांत सिंह केस के मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन रिया ने ईडी सामने पेश ना होने की अपील की थी। रिया ने अपील करते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी होने के बाद ही वह ईडी से मुलाकात करेगी। लेकिन इस अपील को ईडी ने खारिज कर दिया और आज ही यानी 7 अगस्त को ही रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस बुलाया गया।

https://www.instagram.com/p/CDlBZMknjVG/

इस दौरान रिया अपने भाई के साथ ईडी ऑफिस पहुंची। ईडी पूछताछ की प्रोसेस शुरू कर चुकी है। जजनकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी ईडी पूछताछ करेगी। उन्हें भी समन भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि रिया ने हाल ही में खार में दो फ्लैट खरीदे थे। रिया के मुंबई के खार स्थिति फ्लैट को भी ईडी शक की निगाह से देख रहा है। इसी कारण ईडी ने रिया और उनके भाई को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया के साथ उसके भाई से ईडी पूछताछ की प्रोसेस शुरू कर चुका है। दरअसल, शक है कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसमें शामिल है।

https://www.instagram.com/p/CDk_jIanHrq/