भाजपा नेताओं की बैठक हुई संपन्न, पूरी तरह अनलॉक हुआ शहर

Share on:

इंदौर, 3 अगस्त 2020, भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि आज भाजपा वरिष्ठ नेताओं की उच्च प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शहर में अनलॉक की वर्तमान व्यवस्था अनुसार ही व्यवस्था के संदर्भ में रेसीडेंसी कोठी पर बैठक संपन्न हुई। बैठक में विचार विमर्श के बाद इस बात पर सहमति जताई गई कि शहर को अब पूरी तरह अनलॉक कर दिया जाए। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक करते हुए समझाइश दी जाएगी।
बैठक में वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला,आकाश विजयवर्गीय,पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा, मनोज पटेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे। जिला व पुलिस प्रशासन की ओर से कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र और निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने बैठक में भाग लिया।

बीजेपी कार्यकर्ता करेंगे प्रशासन का सहयोग…..
वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे ने बताया कि 5 दिन की अनलॉक अवधि के सकारात्मक अनुभव को देखते हुए अब शहर को आगे भी पूरी तरह अनलॉक रखने का निर्णय लिया गया है। हालांकि इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान दुकानदार और आम जनता दोनों को रखना होगा। खासकर भीड़भाड़ वाले स्थानों जैसे फल सब्जी मंडी, राजवाड़ा आदि क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने संबंधी नियमों का पालन करवाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता और एनजीओ, प्रशासन की मदद करेंगे।

सावधानी बरतें आम जनता….
नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि जिला प्रशासन के साथ सम्पन्न हुई अभी बैठक में निर्णय अनुसार मंगलवार से बाजार पूरी तरह खोल देगा पर इससे हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने जनता से आग्रह किया है कि वे सावधानी बरतें और सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क पहनने सहित सभी नियमों का पालन करें क्योंकि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है।