Nia Sharma ने देसी लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिल अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Share on:

Nia Sharma अपनी बोल्डनेस को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। टीवी की दुनिया में ही नहीं बल्कि पूरे इंटरटेंनमेंट जगत में उनका बिंदास अंदाज बाकी लोगों से उन्हें अलग बनाता है। निया उन चुनिंदा लोगों में शुमार हैं जो ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों तरह से लेस्बियन किस (Nia Sharma lesbian KISS) करते हुए कैमरे में कैद हो चुकी हैं। वहीं हाल ही में निया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़े: ड्रग्स केसः जेल की हवा खाएंगे आर्यन सहित सभी आरोपी, कोर्ट ने सुनाया फैसला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया इन तस्वीरों में बड़े-बड़े झुमके माथे पर बड़ा सा टीका, गले में हार और कंगन पहने नजर आ रही हैं। निया का यह लुक उनके नए गाने ‘गरबे की रात’ का है। यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ हैं। गाने को प्रमोट करने के लिए निया शर्मा सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि निया बेहद हॉट दिख रही हैं।

बता दें फैंस को निया का ये सिजलिंग लुक बेहद पसंद आ रहा है। निया शर्मा अपने बोल्ड और सिजलिंग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। निया का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टनिंग तस्वीरों से भरा हुआ है। निया की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। वह अपने हॉट लुक से सभी को दीवाना बना देती हैं।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews