Siddharth के जाने के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुई शहनाज गिल, कर ली काम पर वापसी!

Share on:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से एक्ट्रेस शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं। वहीं एक्टर के निधन के एक महीने बाद शहनाज ने खुद को संभालकर काम पर वापसी कर ली है। बता दें शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में नजर आने वाली हैं। वहीं कुछ समय पहले फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया था कि वह जल्द ही काम पर वापसी करने वाली हैं।

ये भी पढ़े: पैसों के लेनदेन को लेकर RBI ने बदला ये नियम, बढ़ाई कैश ट्रांसफर करने की लिमिट

Honsla Rakh : शहनाज गिल ने क्या कर ली है काम पर वापसी? दिलजीत दोसांझ के साथ वीडियो में आईं नजर

वहीं आपको बता दें अब ऐसा लग रहा हैं कि शहनाज काम पर वापसी कर चुकी हैं। दरअसल, हाल ही में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ शहनाज और सोनम बाजवा नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत और सोनम फिल्म ‘हौसला रख’ के एक सीन पर एक्ट कर रहे हैं, तभी वीडियो में शहनाज की एंट्री होती है और वह दिलजीत को टेडी बियर से मारने लगती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CUwC6oTgttO/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद दिलजीत के पोस्ट पर शहनाज के फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- बहुत प्यारी लग रही है शहनाज। वहीं दूसरे ने लिखा- शहनाज आपको खुश देखकर तो मैं भी खुश हो गई। दिलजीत और सोनम इस वीडियो के लिए शुक्रिया। बता दें हौंसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Honsla Rakh: Trailer of Diljit Dosanjh, Shehnaaz Gill and Sonam Bajwa's film to be out on 27th September - EasternEye

 

फिल्म में दिलजीत के साथ शहनाज और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल का बेटा भी नजर आएगा। फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है। मगर शहनाज इनके प्रमोशन का हिस्सा अभी तक नहीं बनी थीं। अब फिल्म को लेकर उनका पहला वीडियो सामने आया है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews