सुशांत सिंह सुसाइड केस: कंगना बोली- फांसी के फंदे से लटकी मिली तो कृप्या इसे आत्महत्या न समझें

Share on:

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में सीबीआई की जाँच लगातार जारी है। वही अभिनेत्री कंगना रनौत केस में बहुत अहम भूमिका निभाते हुए सबसे आगे रही है। इंडस्ट्री के कई लोगों पर कंगना आरोप लगाती आयी है, कंगना एक बार कह चुकी है कि ।

कंगना ने ट्वीट के जरिये कहा कि हर कोई उसको जनता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि वो करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम का बेटा है। उसे प्यार से बेबी पेंग्विन भी कहते हैं। अब अगर मैं अपने घर में फांसी के फंदे से लटकी मिली तो कृप्या इसे आत्महत्या न समझें।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1289093123256115201?s=08

वही हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि “सब पैसा कमाने का धंधा है, डिप्रेशन, कैंडल मार्च प्रोटेस्ट, जॉर्ज फ्लॉइड के लिए ये ड्रामा कर-कर के इन्साफ मांगते है, मगर सुशांत के लिए एक भी बात नहीं निकली इनके मुँह से”।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1289560102727385092?s=08

कंगना अब तक इस केस में कई लोगों के नाम ले चुकी है। वही सुशांत सिंह सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की जाँच के बीच सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामलमा दर्ज करवाया था। इसके बाद बिहार पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी।