राष्ट्रिय सिन्धी समाज का वेबीनार आयोजित, सांसद लालवानी रहे मौजूद

Share on:

इंदौर: सांसद शंकर लालवानी की उपस्थिति में राष्ट्रीय सिन्धी समाज द्वारा बेबीनार का आयोजन हुआ। आयोजन में सांसद लालवानी ने कहा कि समाज एकजुट होकर एक मंच के माध्यम से अपनी समस्याओं का समाधान कराए। समाज को मेरी जहां भी जरूरत होगी मैं सदैव साथ रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं जिस भी संगठन के कार्यक्रम में जा रहा हूँ, सभी से एक मंच पर आने की बात करता हूँ। जल्द ही अलग-अलग संगठनों के दो-दो या तीन तीन पदाधिकारियों को बुलाकर एक जुट करने का प्रयास करूंगा, ताकि समाज की समस्याओं का निराकरण सरकार से कराया जा सके।

बता दे कि आयोजित वेबीनार में छत्तीसगढ़, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश सहित कई पदाधिकारियोंने भाग लिया। वही संचालन राष्ट्रीय सिन्धी समाज के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान सिन्धी अकादमी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. लाल थदानी एवं राष्ट्रीय महासचिव मुकेश सचदेव ने किया। आयोजन के दौरान मुकेश सचदेव ने सांसद लालवानी को राष्ट्रीय सिन्धी समाज का संरक्षक बनने का प्रस्ताव रखा, सभी उपस्थित पधादिकारियों ने तालिया बाजका समर्थन किया। सांसद लालवानी ने आग्रह को अपनी स्वीकृति प्रदान करते हुए कहा कि संगठन के संस्थापक स्व.नंदलाल सचदेव ने हमेशा समाज के लिए काम किया। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे दिल्ली में जो सरकारी बंगला मिला है उसमें एक ऑफिस सिन्धी समाज के लिए भी रहेगा, ताकि समाज की समस्याओं का समाधान कराया जा सके।

 

आयोजन में डॉ. लाल थदानी ने सांसद लालवानी का शब्दों से स्वागत करते हुए सराहना की और धन्यवाद दिया। आयोजन के दौरान संगठन के राष्ट्रीय प्रचारक ललित अंगनानी ने भी संगठन के कामों को और गति देने का आह्वान किया।