Drugs Case: दलीलें भी नहीं आई काम, Aryan Khan की बढ़ी कस्टडी

Share on:

मुंबई। बी टाउन के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्क‍िलें लगातार बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में अब आर्यन अब 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे। एनसीबी ने आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी जिसपर किला कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई। बता दें कि, आर्यन 3 दिनों तक कस्टडी में रहेंगे। गौरतलब है कि, आर्यन का केस वकील सतीश मानश‍िंदे देख रहे थे।

ALSO READ: MP के न्यायालयों में बड़ा बदलाव, लगेंगे रेडियो फ्रीक्वेंसी के स्कैनिंग सेट

एनसीबी रिमांड में कहा गया था कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की गई थी। मिली जानकारी के अनुसान आर्यन के फोन से पिक्चर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं।

बता दें कि, एनसीबी की कस्टडी में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट से पूछताछ की गई थी। इस दौरान आर्यन टूट गए थे। एनसीबी ने कहा कि पूछताछ के बाद उन्होंने ड्रग्स को लेकर जगह-जगह रेड मारी जहां से कई लोगों को पकड़ा गया था। वहीं आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे ने स्टारक‍िड की बातों को ही कोर्ट के सामने रखा। वकील ने कहा कि आर्यन क्रूज पर बतौर मेहमान गए थे। उन्हें स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और इसके लिए उन्हें कोई पैसा नहीं मिला था. वकील ने ये भी कहा कि एनसीबी की जांच में आर्यन के पास से ना ड्रग्स मिले और ना ही पैसे मिले थे।