हार्दिक पंड्या ने शेयर की बेटे की पहली झलक, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा फोटो

Share on:

हार्दिक पंड्या इस समय अपनी मंगेतर नताशा स्टानकोविक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहते हैं। आपको बता दे, 2 दिन पहले खबर सामने आयी थी कि हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आ गया है। हार्दिक पंड्या पिता बन चुके हैं। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बेटे के हाथ की एक तस्वीर पोस्ट की। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा – We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾.. इसकी तस्वीर खुद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर शेयर कि थी। इस तस्वीर में हार्दिक ने बेटे का हाथ थम रखा था।

https://www.instagram.com/p/CDQx8yCF-SX/

वहीं अब एक बार फिर उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या ने लिखा है भगवान का आशीर्वाद… वहीं उन्होंने नताशा स्टानकोविक के लिए भी प्यार का इजहार किया है। दरअसल, 30 जुलाई को हार्दिक के घर में खुशियों की लहर आई है। वहीं हार्दिक पंड्या के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CDVV1ZCF7E0/

जानकारी के मुताबिक, ये खबर जानकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और नताशा को बधाई दी। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा आप दोनों को बधाई। इन्ही के साथ और भी कई फैंस ने और उनके फ्रेंड्स ने बधाई दी। गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या ने इस साल 2020 में ही 1 जनवरी को नताशा स्टानकोविक से दुबई में सगाई की थी। दरअसल, इसी दौरान पंड्या ने फैंस से नताशा के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी भी शेयर की और आज टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर पिता बन गया है। हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा साल 2012 में बॉलीवुड में काम करने के सपने लेकर सर्बिया से मुंबई आई थीं।