FIR के बाद पहली बार सामने आई रिया चक्रवर्ती, बयान में कहीं ये बात, वीडियो वायरल

Share on:

सुशांत सिंह केस में लगातार आ रहे नए नए मोड़ के साथ अब ट्विस्ट आया है। आपको बता दे, सुशांत सिंह के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। साथ ही उनके पिता ने एक्ट्रेस के साथ साथ उनकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद अब पटना पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी हैं। जब से रिया पर केस दर्ज हुआ है तब से वह गायब है।

rhea

पटना पुलिस उनके घर भी गई थी लेकिन वह रिया मौजूद नहीं थी। लेकिन अब हाल ही में दिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। केस के बाद रिया पहली बाद फैंस के सामने आई है। आपको बता दे, इस वीडियो में रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में बयान दिया है। उन्होंने ने बयान देते हुए इस वीडियो में कहा है कि मुझे भगवान और देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। सत्यमेव जयते। सच बाहर आकर रहेगा।

https://twitter.com/ANI/status/1289184154672754688

इस वीडियो में रिया ने भगवान और न्याय पर विश्वास जताया है। वहीं वो सफेद सूट में दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत के पिता ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 406, 420 और 380 के तहत केस दर्ज किया गया है। सुशांत सिंह सुसाइड मामले को लेकर उनके परिवार का मानना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है इसलिए उन्होंने पटना पुलिस को केस दर्ज करवाया है।