Janhvi Kapoor ने जंगल में दिखाया जबरदस्त अंदाज, गर्ल गैंग के साथ पानी में किया एन्जॉय

Share on:

Janhvi Kapoor : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उन्होंने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद वह लगातार सफल होती रही है। वहीं जाह्नवी कपूर इन दिनों ब्रेक पर हैं और दोस्तों के साथ समय बिताने में लगी हुई हैं।

जाह्नवी कपूर

बता दें जाह्नवी दोस्तों के साथ जंगल की सैर कर रही हैं। वह हाल ही में ट्रेक पर गई थीं, जहां की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह पेड़ों और फूलों के बीच बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में वह ट्रेक पर चढ़ाई कर रही हैं, कुछ में वह नदी किनारे दोस्तों संग बैठी हैं।

जाह्नवी कपूर

तस्वीरों में जाह्नवी और उनके दोस्तों के हाथों में मैट भी देखे जा सकते हैं। बालों की दो चोटियां बनाए, व्हाइट कलर के टैंक टॉप और ग्रीन शॉर्ट्स में जाह्नवी कपूर काफी क्यूट लग रही थीं। जाह्नवी कपूर की इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने अब तक 4 फिल्में की हैं और अब वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटी हैं। जाह्नवी कपूर अपनी शानदार एक्टिंग और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ लाइक्स भी आ रहे हैं।