Indore News: मानव सेवा के लिए निकले संजय शुक्ला, वृद्धाश्रम पहुंचकर सभी को कराया भोजन

Share on:

Indore News: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा मानव सेवा के अपने संकल्प को पूरा करने के लिए आज अपने पूरे परिवार के साथ मोर्चा संभाल लिया गया। अपनी माता की पुण्यतिथि के मौके पर विधायक ने कुछ ऐसा किया कि उन्हें दुआ और आशीष देने के लिए सैकड़ों हाथ उठ गए।

ये भी पढ़े: UPSC टॉपर जाग्रति से सीएम ने की मुलाकात, मिठाई खिलाकर दिया आशीष

Indore News

आज पूज्यनीय माँ स्व.श्रीमती कृष्णा देवी विष्णुप्रसाद जी शुक्ला के द्वितीय पुण्य स्मरण दिवस पर कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ शहर में मानव सेवा के लिए निकल पड़े। श्राद्ध पक्ष के दौरान इतने व्यापक पैमाने पर मानव सेवा का कार्य कर कांग्रेस विधायक ने पुण्यतिथि के मौके को स्मरणीय बना दिया। शहर के विभिन्न मूक बधिर केंद्र, अनाथालय, महिला आश्रम एवं वृद्धाश्रम में पहुंचकर शुक्ला एवं उनके परिवार के सदस्यों ने वहां सभी को भोजन प्रसादी कराई ।

Indore News

इस अभियान में विधायक संजय शुक्ला खुद अमरलाल वृद्धा आश्रम वृंदावन धाम इंदौर तथा गोल्ड कॉइन सेवा ट्रस्ट दशरथ सेवाश्रम इंदौर पर पहुंचे । उनकी पत्नी अंजू शुक्ला ने श्री राम निराश्रित महिला आश्रम सिद्धार्थ नगर तथा महिला उत्कर्ष समिति वृंदावन कॉलोनी बाणगंगा पर जाकर भोजन प्रसादी कराई ।

Indore News

विधायक के भाई राजेंद्र शुक्ला ने आनंद बधिर सोसायटी स्कीम नंबर 54, अनुभूति सेवा विजन संस्थान स्कीम नंबर 78, राष्ट्रीय दृष्टिहीन कल्याण संघ बॉम्बे हॉस्पिटल और भाभी शिल्पी शुक्ला ने आसरा ट्रस्ट संगम नगर व उन्नयन विशेष बच्चों का स्कूल स्कीम नंबर 51 मे जाकर भोजन प्रसादी कराई ।

Indore News

इसके साथ ही आकाश शुक्ला और सागर शुक्ला ने मानसिक रूप से अविकसित बच्चों का आश्रम परदेशीपुरा व मध्य प्रदेश दृष्टिहीन कल्याण संघ किला मैदान पर पहुंचकर भोजन प्रसादी कराई । इस दौरान इन स्थानों पर मौजूद व्यक्तियों के द्वारा विधायक संजय शुक्ला और उनके परिवार के सदस्यों को खूब आशीष दिया गया । विधायक के लिए दुआ करने और उन्हें आशीर्वाद देने के लिए बहुत से हाथ उठे । इन सभी ने पूज्य माताजी कृष्णा देवी शुक्ला को श्रद्धांजलि भी अर्पित की ।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews