महाराष्ट्र में कन्यादान की जगह हुआ वरदान, डेटिंग वेबसाइट से हुई थी पहचान

0
66

महाराष्ट्र: भारत में हमने कई शादिया देखी है। अलग-अलग जगह शादियों के रिवाज भी अलग होते है। लेकिन शादी हर जगह लड़के और लड़की के बीच होती है।

लेकिन महाराष्ट्र से कुछ और ही खबर सुनने को मिल रही है। दरअसल, यहां कन्यादान की जगह वरदान हुआ है। यहां एक गे कपल ने शादी की है। Image result for महाराष्ट्र में गे कपल ने शादी की

दिलचस्प बात ये है कि पेशे से इंजीनियर हृषि अमेरिका के कैलिफोर्निया में काम करते हैं, इनके नाम हृषि सेठवाने और वियतनाम बताए जा रहे है। इनकी मुलाक़ात पिछले साल अक्टूबर में एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के जरिए हुई थी। Image result for महाराष्ट्र में गे कपल ने शादी कीरिपोर्ट के मुताबिक, हृषि ने गे शादी के लिए अपने पिता को राजी कर लिया, लेकिन मां तैयार नहीं हुई और शादी से भी दूर रही। Image result for महाराष्ट्र में गे कपल ने शादी कीनागपुर के 150 किलोमीटर दूर यवतमाल में रस्मो रिवाज के साथ ये शादी हुई है। हृषि ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी शादी की खूबसूरत फोटोज शेयर की है। गे शादी: हल्दी-मेहंदी की रस्म, लड़के ने लड़के को पहनाई वरमालाहृषि की उम्र 40 साल है। उन्होंने आईआईटी पोवई से 1997 में पढ़ाई की है और उनके पास अमेरिका का ग्रीन कार्ड भी ह। गे शादी: हल्दी-मेहंदी की रस्म, लड़के ने लड़के को पहनाई वरमालाएक होटल में शादी सेरेमनी आयोजित हुई थी जहां 70-80 लोग शरीक हुए। 30 दिसंबर को हुई शादी में करीब 10 गे कपल भी शामिलशादी पर मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया।