पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछ सकती है 50 सवाल, रूम पार्टनर सिद्धार्थ का भी लेगी बयान

Share on:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वही पुलिस भी इस केस की जांच में लगातार जुड़ी हुई है। वही अब इस केस की जांच की दिशा भी बदल गई है। जानकारी के मुताबिक, जहां पहले बॉलीवुड में सुशांत सिंह के जाने के बाद नेपोटिज्म के कारण बड़े-बड़े सितारों पर निशाना साधा जा रहा था। वहीं अब यह केस की बाजी पलट कर रिया चक्रवर्ती पर आ गई है। आपको बता दें सुशांति पिता ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। वही पटना पुलिस मुंबई पहुंच कर इस केस की जांच में जुट चुकी है।

दरअसल, पटना पुलिस सुशांत राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से शुक्रवार को पूछताछ कर सकती है। साथ ही बिहार पुलिस टीम दिवेश सावंत से भी पूछताछ कर सकती है. बता दें कि दिवेश सुशांत का स्टाफ था, जिसे रिया चक्रवर्ती ने रखवाया था। वहीं अब ये बताया जा रहा है कि पटना पुलिस सुशांत सिंह के बैंक डिटेल्स के आधार 50 से अधिक सवाल तैयार कर रही है जो रिया और उसके भाई से पूछे जाएंगे।

mumbai police

जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल लिखकर यह जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं। उन्होंने पुलिस को ईमेल भेजते हुए बताया कि 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जहां मुझसे रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत के साथ वह माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया।

sushant singh rajput

फिर 27 जुलाई को मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा। मुझसे कहा गया था कि मेरे पास एक कॉल आएगा, उसके बाद मेरे पास एक अनजान नंबर से कॉल भी आया, लेकिन 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था। उनपर रिया के खिलाफ वैसे बयान देने के लिए दवाब बनाया जा रहा है, जिसकी उन्‍हें जानकारी ही नहीं है।