सुशांत की मौत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा अंकिता ने…

Share on:

सुशांत सिंह जाने के बाद अब एक बार फिर इस सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। आपको बता दें अभी 2 दिन पहले सुशांत सिंह के पापा ने और उनकी फैमिली ने मिलकर पटना पुलिस में सुशांत केस के चलते रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक, ऐसा कहा जाता था कि सुशांत सिंह 6 महीने से डिप्रेशन में थे और पुलिस इस बात की जानकारी निकालने में अब तक लगी हुई है। दरअसल, सुशांत सिंह के जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी गहरा सदमा लगा था। जिसके बाद से ही वह काफी सेड हो गई थी। तब तक अंकिता ने चुप्पी साध रखी थी।

लेकिन अब उन्होंने सुशांत सिंह की मौत पर बात करते हुए खुलासा किया और कहा कि जब यह न्यूज़ आई थी सुशांत ने सुसाइड कर लिया तब मुझे इस चीज को स्वीकार करने में बहुत समय लगा। मैं बताना चाहती हूं कि सुशांत उस तरह का इंसान नहीं था कि वह डिप्रेशन में हो, जिसे किसी चीज का दुख हो और वह सुसाइड कर ले। सुशांत की वैसी पर्सनालिटी नहीं थी। वो बहुत हैप्पी था। शायद मैंने और सुशांत ने इससे बुरी बुरी सिचुएशन वाली जिंदगी को फेस किया होगा।

https://www.instagram.com/p/CDN3Vfrh78X/

लेकिन जितना मैं उसे जानती हूं वो इंसान डिप्रेस्ड नहीं हो सकता था। मैं सुशांत के जैसे इंसान को कभी नहीं देखा जो अपने सपने को पहले से ही लिख कर रखा करता था। वो बहुत ज्यादा डायरी लिखता था और उस डायरी में उसने 5 साल बाद के सपने लिख रखे थे। उन सपनों को वह पूरा भी करता जब यह बोला जाता है कि वह डिप्रेशन में था तो यह उस इंसान के लिए बहुत गलत शब्द है। वो डिप्रेस्ड नहीं हो सकता. वो किसी चीज को लेकर परेशान हो सकता है। लेकिन डिप्रेशन नहीं।

मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे एक डिप्रेस्ड इंसान के तौर पर याद रखे। लोग उसे एक हीरो के तौर पर उसे याद रखें। जो एक छोटे शहर से आया। अपना नाम बनाया। अपने दम पर जिंदगी जी। वो इंस्प्रेशन में नहीं था। जानकारी के मुताबिक, सुशांत और अंकिता 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन अचानक ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।