फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ का ट्रेलर रिलीज, दमदार रोल में दिखें विक्की कौशल

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी जबरदस्त फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर छाए हुए हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। रॉनी लाहिरी व शील कुमार निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म सरदार उधम सिंह की कहानी है, जिनकी भूमिका विक्की कौशल ने निभाई है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और एक बार फिर से विक्की कौशल ने अपनी मंजी हुई एक्टिंग से किरदार मे जान डाल दी है।

ये भी पढ़े: Shweta Tiwari पर पति अभिनव कोहली ने कसा तंज, अस्पताल में भर्ती होने पर कह दी ये बड़ी बात

Vicky Kaushal Starrer sardar udham singh trailer released

फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी अहम भूमिकाओं में हैं जबकि अमोल पाराशर स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे। सरदार उधम सिंह इसी साल दशहरे के मौके पर थिएटर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। इस मोस्ट अवेटिड फिल्म को 16 अक्टूबर को रिलीज़ किया जा रहा है।

आपको बता दें कि सरदार उधम सिंह ने 1919 में हुए जलियांवाला बाग़ को उचित ठहराने वाले माइकल ओ ड्वायर (पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर) को 1940 में लंदन जाकर उनके घर के सामने गोली मार दी थी। उनकी बहादुरी के एक से बढ़कर एक किस्से इतिहास के पन्नों में दर्ज हैं और इन्हीं किस्सों को उधम सिंह बनकर विक्की बड़े परदे पर उतारने आ रहे हैं। फैंस इस फिल्म का पहले ही काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वहीं अब फिल्म के ट्रेलर ने एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews