मुंबई में दर्ज हुआ आलिया भट्ट के खिलाफ केस, ‘कन्यादान’ के चलते फंसी एक्ट्रेस

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है। लेकिन इसी बीच अब एक्ट्रेस ‘कन्यादान’ को लेकर किए गए एक ब्राइडल वियर ब्रांड के एड को लेकर चर्चाओं में आ गई है। जी हां, एक्ट्रेस के एड पर एक शख्स इतने खफा हो गए कि उन्होंने आलिया भट्ट के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज कर दी। दरअसल, ‘कन्यादान’ को लेकर हालांकि बहस काफी पुरानी है और कई बार उठी है। लेकिन हाल ही में आलिया का इस पर अपने विचार रखना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

alia bhatt

बता दे, शिकायतकर्ता एक ब्राइडल वियर ब्रांड के उनके नवीनतम विज्ञापन के खिलाफ है। दरअसल, शिकायतकर्ता को लगता है कि आलिया भट्ट ने हिंदू भावनाओं को आहत किया है साथ ही कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है। ऐसे में शिकायतकर्ता ने इस मामले में मान्यवर कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

जानें पूरा मामला –

बता दे, इस एड में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट दुल्हन के रूप में सजी हैं और शादी के मंडप पर बैठी हैं और वो अपनी मायके की यादें ताजा करते हुए इमोशनल हो रही हैं। साथ ही उन्होंने मां-बाप और अपनी परवरिश के बारे में बात करते हुए आलिया ‘कन्यादान’ की परंपरा पर सवाल उठाया गया है। जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है।

पराया धन नहीं है लड़किया –

जानकारी के मुताबिक, लोगों ने इस विज्ञापन पर नाराजगी जताते हुए कहा कि असलियत में हिंदू महिलाओं ने बड़े क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल की हैं। लेकिन कुछ निर्देशक महिलाओं को पराया धन बताते हुए फिल्में बनाते हैं फिर समाज सुधारक की भूमिका भी निभाते हैं, जो कि गलत है।