ट्रांजिट रिमांड पर रिया चक्रवर्ती को ले सकती है पटना पुलिस, जांच शुरू

Share on:

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नया मोड़ आ चुका है। सुशांत सुसाइड मिस्ट्री को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है जिसकी जांच में पटना पुलिस जुट गई है। आपको बता दें पटना पुलिस की 4 सदस्य टीम रिया चक्रवर्ती के केस की तलाश में मुंबई पहुंच गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच करना शुरू कर दी है।

sushant

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत के पिता ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 406, 420 और 380 के तहत केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक अब पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर जल्द ही ले सकती है। जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही रिया चक्रवर्ती की वकील आनंदिनी उनके घर पहुंच गई।

https://www.instagram.com/p/CDNyNElnYPQ/

जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। साथ ही यह खबर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती और उनकी वकील आनंदनी के बीच इस मामले को लेकर काफी लंबी बातचीत हुई। अब बताया जा रहा है कि आनंदिनी अग्रिम जमानत के लिए आवेदन कर सकती हैं। आपको बता दें बिहार पुलिस सुशांत के दोष महेश शेट्टी से भी पूछताछ कर सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CDMMBfXnc0O/

दरअसल सुशांत के पिता द्वारा दर्ज करवाए गए बयान में यह भी जिक्र है कि सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी सुशांत के साथ ग्रुप में फार्मिंग शुरू करना चाहते थे। जिसको ना करने को लेकर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत पर काफी ज्यादा दबाव बनाए थे। सुशांत सिंह सुसाइड मामले को लेकर उनके परिवार का मानना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है इसलिए उन्होंने पटना पुलिस को केस दर्ज करवाया है।