14 दिन बाद अमिताभ बच्चन का Jalsa हुआ डिकंटेनमेंट जोन घोषित, बीएमसी ने हटाया पोस्टर

Share on:

बच्चन फैमिली में कोरोना होने के बाद बीएमसी ने उनके घर के बाहर पोस्टर लगाकर बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था। दरअसल, अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या पॉजिटिव पाए गए थे। जैसा की आप सभी को पता है बीएमसी के अधिकारियों ने 12 जुलाई को एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान जलसा के बाहर एक बैनर लगा दिया था जिससे ये पता चल सके कि ये एक कन्टेनमेंट जोन है।

https://twitter.com/ANI/status/1287309054642069505

लेकिन अब 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद बीएमसी ने अब अमिताभ के बंगले के क्षेत्र को डिकंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। आपको बता दे, बच्चन परिवार में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी को नानावटी में भर्ती करवाया गया था। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को दी थी।

वहीं इसी को लेकर नगर निगम अधिकारी ने बताया था कि बीएमसी के कर्मचारियों ने मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार अमिताभ के आवासीय एवं कार्यालय परिसरों को संक्रमणमुक्त कर दिया था। 18-20 लोगों की टीम ने जलसा के अंदर सैनेटाइजेशन का काम किया था। अमिताभ बच्चन के पूरे घर को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया गया था। सैनिटाइजेशन के लिए हमारी टीम के साथ एक वार्ड ऑफिसर भी मौजूद था।