सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म देख इमोशनल हुए सेलेब्स, ऐसे शेयर किए इमोशंस

Share on:

सुशांत सिंह के जाने के बाद उनकी आखरी फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हो रही थी। वहीं कल यानि 24 जुलाई को इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक आंखों में आंसू आ गए। आपको बता दे, सुशांत सिंह को आखरी बार पर्दे पर देख सभी बेहद इमोशनल हो गए है। सुशांत की आखरी फिल्म दिल बेचारा के सीन, डायलॉग्स और उनकी एक्टिंग बेहद शानदार बताई जा रही हैं। मूवी में कई ऐसे सीन और डायलॉग हैं जो आपको रुला देंगे।

dil bechara

आपको बता दे, दिल बेचारा की शुरुआत भले ही कीजी बासु यानी संजना संघी की कहानी से होती है, लेकिन कीजी की जिंदगी और दिल बेचारा दोनों में रंग भरते हैं सुशांत सिंह राजपूत। ये फिल्म के सबसे बढ़िया सीक्वन्स में से एक है। कीजी और मैनी का एक साथ रोमांटिक अंदाज में बाहर जाना। यहां सुशांत और संजना की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत है। इस फिल्म फिल्म की एंडिंग दिल छू लेने वाली है। सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर सेलेब्स भी इमोशनल हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं किन किन सेलेब्स ने शेयर किये सुशांत के लिए इमोशंस –

sushant

भूमि पेडनेकर ने फिल्म को बताई सुपरहिट। पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – इमोशन्स से भरपूर, आंसू बहने से नहीं रोक पाई। इस तरह का अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत एक्सपीरियंस नहीं किया। फैंस के लिए क्या शानदार ट्रीट है। फिल्म की कास्टिंग भी शानदार है। प्यार से भरी हुई।

https://www.instagram.com/p/CDCgBSwglF7/

जेनेलिया डीसूजा ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत स्क्रिन पर, मैं कुछ कर नहीं सकती लेकिन सीटी बजा सकती हूं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी सुशांत की ये फिल्म ये देखी। उन्होंने फिल्म का पहला सीन सोशल मीडिया पर शेयर किया।

https://www.instagram.com/p/CDCQ7khhnXn/

शेफाली जरीवाला ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत तुम शानदार थे। हम सभी तुम्हें याद करेंगे।

https://www.instagram.com/p/CDCOHVKjqFw/

आरती सिंह ने लिखा- फिल्म देखी, बहुत अच्छी है। दिल में एक ही बात आई…काश आंख खुले और लगे कि ये सब एक सपना हो…तुम बहुत याद आओगे सुशांत।

https://twitter.com/iamkamyapunjabi/status/1286695622930644995

रश्मि देसाई ने लिखा- सुशांत को देखते हुए मन बहुत भारी था। उसकी एनर्जेटिक सोल और स्माइल… अपने आंसू रोक नहीं पाई। बहुत सारी यादें। सुशांत तुम्हें रील पर देख बहुत रियल महसूस हुआ।

https://twitter.com/realhimanshi/status/1286729113160437760

https://twitter.com/shefalijariwala/status/1286743550156103681