Nusrat Jahan: TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, सेलेब्स ने दी बधाईयां

Share on:

मुंबई: बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। वहीं अब हाल ही में नुसरत जहां मां बन गई हैं। बता दें एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां को 25 अगस्त की रात कोलकाता के Neotia अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर यश दासगुप्ता नुसरत को अस्पताल लेकर आए थे।

nusrat jahan

बता दें डिलीवरी से पहले नुसरत ने अपनी फोटो इंस्टा पर शेयर कर लिखा था- Faith Over Fear ❤️ #positivity #morningvibes. मां बनने के बाद नुसरत जहां को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। दरअसल, इन दिनों नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में नुसरत ने डॉक्टर्स से खास अपील की है कि डिलीवरी के दौरान यश को उनके साथ रहने दिया जाए।

 नुसरत जहां

 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस की शादी 2019 में निखिल जैन के साथ हुई थी। दोनों का रिलेशन काफी अच्छा था लेकिन इन दिनों दोनों के बीच अनबन चल रही है। ऐसे में दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। इन दोनों की शादी में कुछ चुनिंदा लोग आए थे। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए थे।