MP News: महिला के साथ तहसीलदार ने की घिनौना हरकत, जान से मारने की दी धमकी

Share on:

मध्यप्रदेश (MP News) : धार जिले से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि नौकरानी को धमका कर तहसीलदार उसका यौन शोषण करता रहता था। वहीं किसी को बताने पर वह महिला को जान से मारने की धमकी देता था। अब इस तहसीलदार पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। बताया जा रहा है कि वह जल्द ही निलंबित किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, धार जिले के कुक्षी पुलिस थाने में राजस्व विभाग के अधिकारी एवं प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर के खिलाफ उनके घर मे काम करने वाली महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। इसके दर्ज होने के बाद ही कलेक्टर ने प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डाबर को पद से हटाकर मुख्यालय में अटैच कर दिया है।

 

बता दे, पीड़िता प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर के बंगले पर घरेलू काम करती थी। ऐसे में उसने बताया कि साहब आए दिन अशलील हरकतें करते थे। जब भी वह विरोध करती तो नौकरी से हटाने की धमकी देकर चुप करा देते थे। महिला के अनुसार, 2 मार्च 2020 को साहब ने अचानक से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने दुष्कर्म किया। फिर नौकरी से हटाने की धमकी देकर कई आए दिन शोषण करने लगे। महिला ने बताया कि उनके शोषण से परेशान होकर उसने बंगले पर काम करना बंद कर दिया।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews