Monalisa Hot Photos: मोनालिसा ने समंदर किनारे दिखाई बोल्ड अदाएं, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

Share on:

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी सीरियल में अपने दमदार अभिनय से जानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी खूबसूरती के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है। वहीं हाल ही में एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दे, मोनालिसा (Monalisa) कभी ट्रेडिशनल तो कभी हॉट लुक से अपने फैंस को दीवाना बनाने का काम बखूबी करती है। वहीं एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड फोटो से फैंस के बिच तहलका मचा दिया है।

Monalisa Bold Look

दरअसल, हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने हॉट फोट शेयर किए है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में वो वाइट कलर की प्रिंटेड हॉट ड्रेस में समंदर किनारे पोज दे रही हैं। मोनालिसा (Monalisa) ने इस बोल्ड ड्रेस में अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। मोनालिसा (Monalisa) की ये अदाएं देखकर उनके फैंस कमेंट में फायर इमोटिकॉन बनाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ तस्वीरें में मोनालिसा रेत से खेलती नजर आ रही हैं, तो कुछ में वह आराम फरमाती दिख रही हैं।

Monalisa Bikini Photos

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों टीवी शो ‘नमक इस्क का’ (Namak Ishq Ka) में नजर आ रही हैं। बता दें एक्टिंग के अलावा मोनालिसा (Monalisa) भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं। लोग मोनालिसा (Monalisa) का लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।