रोमांटिक अंदाज में Kiss करते नजर आए राहुल वैद्य और दिशा परमार, तस्वीरें वायरल

Share on:

मुंबई: बिग बॉस 14′ (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने हाल ही में शादी की हैं। यह दोनों परफेक्ट कपल में से एक हैं और दोनों आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। दोनों की शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहे। शादी की तस्वीरों में कपल बहुत प्यारा लग रहा था। अब एक बार फिर कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

rahul vaidya disha parmar reception look: जब ऊंची साड़ी बांध और हील्स उतार  सुसराल वालों के सामने जमकर नाचीं राहुल वैद्य की दुल्हनिया दिशा परमार -  Navbharat Times

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। राहुत दिशा को अपनी बाहों में भरकर उनके करीब खड़े हैं ,वहीं एक तस्वीर में वो उनके गाल पर किस (KISS) करते नजर आ रहे हैं। दिशा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और दोनों को खूब प्यार भी मिलता है।

Rahul Vaidya - Disha Parmar हुए रोमांटिक, बाहों में भरकर सिंगर ने किया Kiss

वहीं दिशा परमार ग्रीन सलवार सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं राहुल भी कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इन दिनों राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रहे हैं। बता दें, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के रनर अप रहे। शो के दौरान ही उन्होंने दिशा परमार (Disha Parmar) को प्रपोज किया था। दिशा ने भी शो के एक एपिसोड में आकर उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था।