शुक्र का तुला राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों को करियर में मिलेगी जबरदस्त तरक्की

Share on:

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है। हमारे ग्रह की वजह से हमारे राशियां प्रभावित होती है क्योंकि जब भी ग्रह और नक्षत्र चेंज होते हैं तो उनका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। गृह को शांत करने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं। यदि हम किसी ज्योतिषशास्त्र की गणना को माने तो उनके द्वारा बताई गई विधि सटीक बैठती हैं।

ज्योतिष के अनुसार शुक्र विवाह, जीवनसाथी, धन, वाहन, भौतिकवादी सुख का कारक ग्रह माना जाता है। ये ग्रह वृषभ और तुला राशि का स्वामी है, मीन इसकी उच्च राशि है और कन्या नीच राशि है। 6 सितंबर को शुक्र अपनी ही स्वराशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं और 2 अक्टूबर तक इसी राशि में मौजूद रहेंगे। इसके बाद वृश्चिक राशि में चले जायेंगे। जानिए शुक्र का गोचर किन 4 राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है।

कन्या राशि:
कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। धन लाभ होने के प्रबल आसार रहेंगे। आप इस दौरान धन की बचत करने में भी सक्षम होंगे। निवेश से लाभ प्राप्त हो सकता है। आर्थिक रूप से यह अवधि आपके लिए बहुत अच्छी रहने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आप किसी भी काम को पूरी निष्ठा के साथ पूरा करने की कोशिश करेंगे।

rashi5-696x367

वृषभ राशि:
वृषभ राशि के नौकरी पेशा लोगों को इस दौरान वेतन में वृद्धि मिल सकती है। करियर के लिहाज से शुक्र का गोचर काफी अच्छा रहने वाला है। आर्थिक रूप से आपको अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं। लाभ कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। बस इस दौरान किसी भी तरह के तर्क-वितर्क से बचने की कोशिश करें नहीं तो नुकसान पहुंच सकता है।

rashi5

मेष राशि:
शुक्र का गोचर आपके लिए शानदार साबित होगा। करियर में प्रगति होगी और पदोन्नति होने की भी संभावना है। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन बेहतर होगा। बॉस और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ संबंध आपके अच्छे रहेंगे। बिजनेस जातकों के लिए भी ये अवधि शानदार दिखाई दे रही है। आर्थिक रूप से समय आपके लिए बहुत अच्छा दिखाई दे रहा है। आपको पैतृक संपत्ति से भी लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। करियर के क्षेत्र में विशेष सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

rashi

तुला राशि:
शुक्र का गोचर इसी राशि में होने जा रहा है। इस अवधि में आपको लाभ कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना रहेगी। आपको निवेश से लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे।