गुड़गांव में खुला Nayka Luxe ब्रांड का रिटेल स्टोर, एक छत के नीचे होंगे जाने-माने ब्रांड्स

Share on:

गुड़गांव : नायका, भारत में ब्यूटी और फैशन के अग्रणी डेस्टीनेशन ने गुड़गांव में शहर के सबसे चर्चित स्थान गैलेरिया मार्केट में एक और रिटेल स्टोर शुरू किया है। इसके साथ ही शहर में नायका ब्रांड के तीन रिटेल स्टोर हो जाएंगे। इससे पहले आइरिया मॉल और एम्बिएंस मॉल में स्टोर मौजूद हैं। शहर में सुंदरता के प्रशंसकों के लिए एक और विकल्प होगा, जहां पर वे नायका प्रोडक्ट्स को एक्सपीरियंस कर पाएंगे। अच्छी बात यह है कि यह सारे स्टोर्स थोड़ी-थोड़ी दूरी पर मौजूद हैं।

गैलेरिया मार्केट में खुलने वाला नायका लक्स स्टोर 800 स्क्वेयर फीट से ज्यादा के एरिया में होगा, जहां आप पाएंगे भारत और विदेशों के अग्रणी मेकअप, स्किनकेयर और फ्रेगरेंस से जुड़े ब्रांड। इनमें शामिल है टू फेस्ड, स्मैशबॉक्स, बॉबी ब्राउन, हुडा ब्यूटी, के ब्यूटी, नायका कॉस्मटिक्स, क्लिनिक सहित आदि। फेस्टिव सीजन शुरू होने को है। ऐसे में यह स्टोर आपके पसंदीदा ब्रांड्स एक ही छत के नीचे हासिल करने के लिए बेहतर ठिकाना होगा।

इसके बाद आप फेस्टिव सीजन में ग्लैमरस लुक के साथ प्रवेश कर सकेंगे। फिर चाहें आप शुरुआत कर रहे हों या फिर ब्यूटी को लेकर बेहद सतर्क रहने वाले हों, स्किन केयर को लेकर उत्सुक रहने वाले हों या फिर खुशबू के दीवाने हों। इस स्टोर में हर किसी के लिए कुछ न कुछ रहेगा। तो आप बस स्टोर आइए। नायका ब्यूटी असिस्टेंट आपको मार्गदर्शन देंगे कि आखिर कैसे आप स्टोर में अपना शॉपिंग एक्सपीरियंस और भी बेहतर बना सकते हैं। फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए आपको कौन-कौन से प्रोडक्ट खरीदना चाहिए। और क्या चाहिए? 3 हजार रुपए से ज्यादा की खरीदी पर आपके लिए मौजूद होगा सरप्राइज गिफ्ट। यह ऑफर केवल 31 अगस्त 2021 तक ही लागू है।

नायका लक्स हेवन में आपकी पसंद के लिए बेहद खामोशी के साथ इंतजाम किए गए हैं। यह दर्शाता है कि नायका ने अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं। यह दर्शाता है कि ब्रांड के लिए आपकी सुरक्षा उनका जुनून है। नायका स्टोर पर यह प्रयास किया गया है कि हर ग्राहक का शॉपिंग एक्सपीरियंस न सिर्फ कॉन्टेक्ट लेस हो बल्कि सुरक्षित भी हो। इसमें निरंतर होने वाली साफ-सफाई, हाथों को सैनिटाइज करना, सभी व्यक्तियों का स्टोर में प्रवेश करने से पहले तापमान जांचना समेत आदि बातें भी शामिल हैं। साथ ही, स्टोर्स में सोशल डिस्टेंसिंग का भी खासा ध्यान रखा जा रहा है। सीमित संख्या में कर्मचारियों और ग्राहकों को सीमित समय के लिए प्रवेश दिया जा रहा है।

नायका के प्रवक्ता ने कहा, ‘गुड़गांव को लग्जरी एक्सपीरियंस खूब भाता है, तो हम अपने तीसरे स्टोर के साथ शहर में मौजूद हैं। यहां एक ही छत के नीचे बेस्ट ब्यूटी प्रोडक्ट होंगे। ब्यूटी वर्ल्ड में हरदम कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडिंग खोजने वालों को गैलेरिया मार्केट स्थित नायका स्टोर में फेस्टिव सीजन में एक बार जरूर आना चाहिए। ग्राहकों की संतुष्टि और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमने हाईजीन प्रोटोकॉल लागू किया है ताकि हम सुरक्षा के साथ ग्राहकों का नए स्टोर में स्वागत कर सकें।’ द नायका लक्स स्टोर नायका लक्स, गैलेरिया मार्केट, शॉप नंबर एसजी 03, गुड़गांव-122022 में है।

नायका के बारे में –

नायका की स्थापना भारतीय उद्यमी फाल्गुनी नायर के द्वारा की गई थी। इसका मकसद ग्राहकों को हर तरह के ब्यूटी सॉल्यूशन प्रोडक्ट्स की रेंज मुहैया करवाना था। नायका संस्कृत से लिया गया शब्द है, जिसका अर्थ है स्पॉटलाइट में रहने वाला। यह तीन बातों पर निर्भर है। इनमें क्यूरेशन, कंटेंट और कनवेनियंस शामिल है। नायका का हर तरफ चैनल मॉडल है, जिसके देशभर में कई स्टोर्स हैं।

द नायका यह सुनिश्चित गारंटी देता है कि नायका पर मौजूद सभी उत्पाद शत-प्रतिशत ब्रांड और अथॉराइज्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स के जरिए ही मुहैया करवाए जाते हैं। नायका जब से लॉन्च हुआ है, तभी से ही नायका फैशन नामक मल्टी-ब्रांड ईकॉमर्स प्लेटफार्म के माध्यम से पुरुषों के लिए ग्रूमिंग और लाइफस्टाइल से जुड़े प्रोडक्ट्स नायका मैन नाम से मुहैया करवा रहा है। सोशल मीडिया पर एंगेजिंग और एजुकेशनल कंटेंट, ईमेल्स और नायका नेटवर्क कम्युनिटी प्लेटफार्म के जरिए नायका ने ब्यूटी और फैशन के लिए जुनून रखने वाले लाखों लोगों की एक कम्युनिटी देशभर में विकसित की है। जहां नायका प्रो-प्लेपटफार्म के जरिए सभी तरह के प्रोफेशनल ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर स्पेशल ऑफर उपलब्ध है।