प्रियंका ने प्रपोजल एनिवर्सरी पर शेयर की क्यूट तस्वीर, फोटो पर कमेंट कर निक ने कह डाली ये बात

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं। प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर ये कपल सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। आपको बता दे, इनकी लव स्टोरी बच्चे बच्चे को पता है। यहां तक की इनकी लव स्टोरी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही थी।

https://www.instagram.com/p/CC2Cwi9DF-h/

आपको बता दे, इन दोनों की मुलाकात 2017 के मेट गाला में हुई, फिर कुछ समय बाद दोनों को प्यार हो गया था। वहीं अब ये दोनों एक साथ है। 2018 में इन्होने शादी कि थी। आज ही के दिन निक ने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया था। तब ही प्रियंका की बोलती बंद हो गई थी। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने किया है। इनकी शै को 2 साल हो गए है ऐसे में इनका रिश्ता और भी ज्यादा बेहतर हो गया है। आज इनकी प्रपोजल एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर प्रियंका ने एक बेहद क्यूट फोटो पोस्ट करते हुए, पति निक जोनस के लिए प्यार-सा मैसेज लिखा है।

https://www.instagram.com/p/CCJ3d38jOM1/

इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है – मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी को। 2 साल पहले आज ही के दिन तुमने मुझे शादी के लिए पूछा था। तब भले ही मेरी बोलती बंद हो गई थी लेकिन उसके बाद से लेकर आज तक मैं तुम्हारे साथ बीते हर पल को हां कह रही हूं। इस बिल्कुल अलग समय में तुमने इस वीकेंड को यादगार बना दिया। पूरा समय मेरे बारे में सोचने के लिए शुक्रिया। मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूं। आई लव यू। इसी पर निक ने कमेंट किया और लिखा हां कहने के लिए शुक्रिया। आई लव यू ब्यूटीफुल। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।