नायका के जरिए मसाबा सेलिब्रेट करती हैं द अल्टीमेट बेस्ट फ्रेंड बॉन्ड!

Share on:

आपके हमसफर हो या हमराज या फिर आपको मार्गदर्शन देने वाले, आपके जीवन में उनकी कोई भी भूमिका हो, मगर आपके बेस्ट फ्रेंड एक शानदार सेलिब्रेशन के हकदार हैं। और नायका के जरिए मसाबा आपको यह मौका देती है, अपने बिल्कुल नए प्योर मैट लिपस्टिक कलेक्शन के साथ। इसमें फ्रेंडशिप डे के मौके पर 1 अगस्त को लॉन्च किए गए 3 शेड्स शामिल हैं। यह मसाबा के जीवन में महिलाओं की अथक भावना से प्रेरित हैं।

यह बोल्ड शेड्स जिन्हें बेहद सावधानीपूर्वक ढंग से चुना गया है, जो उनकी निडरता का प्रमाण हैं। जिसे पाने के लिए पूरा दिल लगाया गया है। इस कलेक्शन के लिए मसाबा को अपने दो बेहद करीबी दोस्तों का ध्यान आता है, जिनमें रिया कपूर और पूजा ढींगरा का नाम शामिल है। दोनों ही मसाबा के पूरे सफर में उनके साथ रही हैं।

मसाबा द्वारा इन तीन शेड्स का चुनाव किया गया है, जो भारतीय त्वचा के शेड्स को पूरी तरह से सूट करते हैं। इनके नाम यू ग्रो गर्ल, बिलिव इन यू और मेक इट हेपन रखे गए हैं। यह महिलाओं के अनुभव, विश्वास, उन्नति और ऊधम का प्रमाण हैं। इसके अलावा #OwnItLikeMasaba सीरीज, हर उस व्यक्ति का सेलिब्रेशन है, जिन्होंने न सिर्फ निडर रहते हुए अपना रास्ता बनाया है बल्कि मसाबा के तौर पर खुद को मजबूत बनाया है।

इस नए प्योर मैट कलेक्शन के लॉन्च पर बात करते हुए मसाबा गुप्ता ने कहा, ‘यह कलेक्शन मेरे दिल के बेहद करीब है। यह रेंज मजबूत महिलाओं की भावना के ईर्द-गिर्द घूमती है। इसने मुझे पूरी तरह से प्रभावित किया है। पूजा निश्चित रूप से मुझे कुछ नया सीखने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है, जबकि रिया ने हमेशा मुझमें भरोसा जताया है। वह हमेशा मेरे लिए सहयोग के तौर पर मौजूद रही हैं। मैं मानती हूं कि अपने जीवन के हर दौर में मैं इन दोनों से बेहद ज्यादा जुड़ाव महसूस करती हूं। यही वजह है कि इन लिपस्टिक का नाम रखा गया है, यू ग्रो गर्ल और बिलिव इन यू जैसे नाम इन लिपस्टिक के लिए बेहतरीन थे। तीसरा शेड मेक इट हेपन निश्चित तौर पर मेरी कहानी को परिभाषित करता है।’

इस कलेक्शन का आखिरी शेड मेक इट हेपन निर्भिक लाल है, जो स्पष्ट रूप से मसाबा के मूल सौंदर्यशास्त्र को दर्शाता है। सौंदर्य जगत में उनकी सैर बिल्कुल उनके कपड़ों के समान है। मसाबा के द्वारा तैयार की गई वेशभूषा पहनकर आप खुदको मजबूत महिला के तौर पर महसूस कर सकती हैं। भारतीय महिला की सुंदरता को बताने का यह उनका अपना तरीका है। यही बात उन्हें एक ऐसा डिजाइनर बनाती है, जिसके कपड़े हर कोई अपनी वार्डरोब में रखना चाहता है। मसाबा की बोल्ड और मानक को तोड़ने की यही बातें नायका की नई रेंज भी दर्शाती है।

नायका ब्रांड की सीईओ रीना छाबड़ा ने कहा, ‘द न्यू मसाबा बाय नायका प्योर मैट लिपस्टिक कलेक्शन हमें आंतरिक मजबूती देने वाले, रिश्ते को आगे बढ़ाने वाले, हमें हर दम प्रेरित करने वाले और हमें प्रेम करने वाले लोगों का सेलिब्रेशन है। यह एक बेहतरीन प्रोडक्ट है। जिन्हें मसाबा के सारे यूनिक शेड्स के जरिए तैयार किया गया है, जो भारतीय सुंदरता की टोन को बखूबी परिभाषित करता है। मैट फॉर्म्युलेशन एक प्रीमियम है, जो आपको एक ही बार में गहरा रंग प्रदान करता है।’

वाइब्रेंट, फ्लोरल और समरी प्रिंट में पैक किया गया यह कलेक्शन इस सीजन में आपके पास होना ही चाहिए। प्योर मैट का लाइटवेट फार्मूला आपको एक ही बार में गहरा रंग देता है। यह लंबे समय तक बना रहता है। साथ ही होंठों के लिए पूरे दिन कम्फर्टेबल बना रहता है। यह रेंज पूरी तरह से शाकाहारी है। मसाबा बाय नायका प्योर मैट लिपस्टिक 1 अगस्त 2021 से 799 रुपए में Nykaa.com और देशभर में मौजूद नायका स्टोर्स पर उपलब्ध होगी।