Rakhi Sawant: राखी सावंत हुईं Oops मोमेंट का शिकार, स्टाइल मारते-मारते कर दी ऐसी हरकत

Share on:

मुंबई: अजीब गरीब कारनामों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर आपने देखा होगा राखी बॉलीवुड में किसी न किसी कारण से चर्चा में आ ही जाती है, जिसके कारण लोग उन्हें और ज्यादा ट्रोल करने लगते है और आए दिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। अब एक बार फिर वो बिग बॉस के घर में पहुंची थीं, लेकिन घर में जाने से पहले उन्होंने मीडिया से बाचतीच की। इस दौरान वह एक स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं, लेकिन ग्लैमरस अवतार के बाद भी उनको Oops मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) मीडिया को अपने क्लासी आउटफिट में पोज दे रही थीं, तभी उन्होंने अपनी ड्रेस को स्टाइल करने के लिए उठाया। इस दौरान उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही उठ गई और उन्हें अपनी गलती का अहसास भी नहीं हुआ, लेकिन कैमरे के सामने हुई उनकी गलती कैमरे में कैद हो गई। अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और उन्हें Oops मोमेंट का शिकार होना पड़ा रहा है।

बता दें राखी की सिली हरकत का लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर में जाने के लिए लाइट ऑरेंज कलर का गाउन पहना था। साथ ही उन्होंने हैवी मेकअप के साथ भारी ज्वैलरी पहनी। इसके अलावा बूट और शिमरी बेल्ट के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किया।