Indore News: हिंदूवादियों का इंदौर में बड़ा प्रदर्शन, छावनी में तब्दील डीआईजी कार्यालय

Share on:

इंदौर: गोविंदनगर खारचा में पिटाई की घटना के बाद इंदौर में तनाव वाले हालात बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि वर्ग विशेष समुदाय के लोगों के प्रदर्शन के बाद आज इंदौर में हिंदूवादियों ने भी प्रदर्शन किया है। साथ ही डीआईजी ऑफिस को भी घेर कर डीआइजी मनीष कपूरिया को ज्ञापन दिया है। बता दे, हिंदू जागरण मंच ने सोमवार रात ही खबर कर दी थी कि वो मंगलवार को डीआइजी कार्यालय पहुंच कर घटना के विरोध मे ज्ञापन देंगे।

दरअसल, उन्होंने सुबह तीन स्थानों का चयन किया और कार्यकर्ताओं को बुलाया था। ऐसे में एक टुकड़ी नेहरु पार्क पर जमा हो गई। वहीं कुछ लोग बाल विनय मंदिर स्कूल और तिसरा जत्था यशवंत प्लाजा के पास जमा हुए। दरअसल, भीड़ को देखते हुए पूर्वी व पश्चिम क्षेत्र से भारी बल तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार, रविवार को मॉब लिचिंग की घटना के बाद वर्ग विशेष के लोगों ने कोतवाली थाना का घेराव किया था। सैकड़ों लोगों ने कईं स्थानों पर नारेबाजी भी की थी।

आपको बता दे, इस घटना से हिंदूवादी लोग नाराज है। दरअसल, पंढरीनाथ थाना क्षेत्र स्थित बंबई बाजार में वाल्मिकी समाज की किशोरियों के साथ अश्लील हरकत और स्वजन पर जानलेवा हमला हुआ था। वहीं तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित नायता मुंडला में स्वतंत्रता दिवस पर वर्ग विशेष के युवकों द्वारा पथराव और तोड़फोड़ की घटना की गई थी। ऐसे में युवकों द्वारा नारे लगा रही युवती से अभद्रता की थी। हिंदूवादियों की मांग है कि पर्दे के पीछे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

आज पुनः हमारे सनातन के संस्कार एवं संवेदनशीलता स्वतः उभर कर दृष्टिगत हुई , जब हजारों की संख्या में उपस्थित हिन्दू समाज जनों ने मात्र 24 सेकण्ड मे एक आपातकालीन सेवा मे जा रही एम्बुलेंस के लिए स्व-अनुशासन से निकलने का रास्ता दे दिया ।