नारायण राणे के बयान पर सियासी बवाल शुरू! शिवसेना और भाजपा में भिड़ंत

Share on:

महाराष्ट्र की राजनीति में नया भूचाल आया है. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ नासिक में हुई एफआईआर के बाद गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया गया है. आरोप है कि नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. नारायण राणे अभी कोंकड के चिपलून में ठहरे हैं. यानी नासिक पुलिस यहां पहुंचती है तो भारी ड्रामा देखने को मिल सकता है. शिवसैनिकों ने नारायण राणे के मुंबई स्थित घर के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए लाठीचार्ज किया.

नारायण राणे के घर पर पत्थरबाजी हो रही है. महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों में नारायण राणे के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं. नासिक में भाजपा दफ्तर पर पथराव हुआ तो सांगली में राणे के पोस्टर पर कालिख पोती गई. राणे के खिलाफ तीन शहरों में एफआईआर दर्ज की गई है. अब राणे की ओर से कहा गया है कि वे अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

मुंबई में नारायण राणे के बेटे नितेश राणे के घर के बाहर भी ड्रामा शुरू हो गया है. शिवसैनिकों ने यहां प्रदर्शन किया तो नितेश ने ट्वीट किया, शेर की मांद में कोई नहीं घुस सकता है. मुंबई पुलिस प्रदर्शनकारियों को यहां से हटाएं, वरना इसके बाद जो होगा, उसी जिम्मेदारी पुलिस की होगी.