25 अगस्त की मौन रैली, बाकलीवाल बोले-धर्मालंबियों के हक के लिए कांग्रेस मैदान में

Share on:

इंदौर~ शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि काँग्रेस पार्टी आम जनता के लिए,धर्मालंबियों के हक के लिए अपनी लड़ाई पूरी ताकत से लड़ेगी।। बाकलीवाल ने कहा कि विभिन्न धर्म जातियों से मिलकर बना हमारा महान देश है,और इस देश के त्यौहार इस देश के गहने है,और इन सब का आकर्षण हम सब मिलकर मनाने वाले त्यौहार है।। लेकिन पिछले दिनों प्रशासन ने गाईड लाइन जारी करते हुवे,आगामी आने वाले जन्माष्ठमी, गोगानवमी, गणेश उत्सव,पर्युषण पर्व एवं ईद आदि जैसे महत्वपूर्ण त्योहारों को ना मानने के लिए सख्त निर्देश जारी किए है,जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

बाकलीवाल ने कहा कि लोकतंत्र में हमें यह अधिकार दिया है कि हम विपक्ष में रहकर सरकार की उस हर गलत नीतियों का विरोध करें, जिसके कारण हमारी महान जनता को परेशानी उठाना पड़ती है। इस हेतु काँग्रेस पार्टी ने आम जनता की आवाज उठाने का निर्णय लेते हुवे दिनांक 25 अगस्त को आम जनता के लिए त्यौहार मनाने की अनुमति देने के लिए काँग्रेस पार्टी न्याय की देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के पश्चात राजबाड़ा से कलेक्टर ऑफिस तक पैदल मौन रैली के रूप में जाकर त्यौहार मनाने की अनुमति की लिए आवेदन करेंगी।।


इस हेतु शहर के सभी विधानसभा वार बैठक आयोजित की जा रही है। इसी कड़ी में शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल की अध्यक्षता में विधानसभा 4 की बैठक सोम ईश गार्डन में संपन्न हुवी जिसमे मुख्य रुप से सुरजीत सिंह चड्डा,संजय शुक्ला,सुरेश मिंडा,पिन्टू जोशी,शैलेश गर्ग,भारती टांक उपस्थित थे,संचालन संजय बाकलीवाल ने किया आभार अंजू टांक ने माना, गाँधी भवन में पिछड़ा वर्ग की बेठक में पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष राजेश यादव,देवेंद्र यादव उपस्थित थे,एनएसयूआई की बैठक में मुख्य रूप से प्रभारी टँटू शर्मा उपस्थित थे,मण्डलम एवं ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक में शहर के सभी वार्डो के मंडलम अध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्ष उपस्थित थे। सभी आयोजित बैठक में भारी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित हो रहे है।।।
बाकलीवाल ने कहा कि सभी प्रभारियों को जिम्मेदारी दी गई है,राजबाड़ा से निकलने वाली मौन रैली सभी काँग्रेस जन काले मास्क पहनकर चलेंगे।।