हिना खान ने देसी अंदाज में ढाया कहर, हॉट तस्वीरें शेयर कर बढ़ाईं फैंस की धड़कने

Share on:

मुंबई: टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हिना सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि रीयल लाइफ में भी बेहद स्टाइलिश हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम करती है। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और हाल ही में अपनी कुछ देसी अंदाज वाली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

बता दें हिना ने अपने बेहद स्टाइलिश और डिफरेंट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं हिना की यह हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर पॉपुलर टीवी सेलेब्स में से एक हैं। एक्टिंग के साथ-साथ हिना खान (Hina Khan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

हिना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो साड़ी से लेकर बिकिनी तक में हुस्न का जल्वा बिखेरती रहती हैं.

हिना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो साड़ी से लेकर बिकिनी तक में हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। हिना (Hina Khan) एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। हिना खान (Hina Khan) ने जो फोटोज शेयर की है, उसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के ‘देसी गर्ल’ वाले लुक में दिखाई दे रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस सितारों वाली साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और हाल ही में अपनी कुछ देसी अंदाज वाली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

बता दें कि हिना की इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। फैंस हिना के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान पिछले ही दिनों एक्टर शाहीर शेख के म्यूजिक वीडियो ‘बारिश बन जाना’ में नजर आई थी। इस गाने को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके अलावा हिना के ‘पत्थर वरगी’ गाने को भी काफी सराहा है।