राखी सावंत ने बिग बॉस ओटीटी के घर के बाहर किया हंगामा, बनी ‘स्पाइडर वुमन’

Share on:

मुंबई: अजीब गरीब कारनामों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर आपने देखा होगा राखी बॉलीवुड में किसी न किसी कारण से चर्चा में आ ही जाती है, जिसके कारण लोग उन्हें और ज्यादा ट्रोल करने लगते है और आए दिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। वहीं अब हाल ही में राखी का एक वीडियो शेयर किया गया हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

देसी स्पाइडर वुमन बनी राखी सावंत, बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री की मांग-  देखिए! | abhishek times news

बता दें बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत की एंट्री उस वक्त हुई थी जब टीआरपी का ग्राफ तेजी से नीचे जा रहा था। राखी ने बिग बॉस हाउस में कदम रखा और टीआरपी अपनी बुलंदियों पर पहुंच गई। यह सब देखते हुए अब ऐसा लगता है कि बिग बॉस को एक बार फिर से राखी सावंत की जरूरत पड़ने वाली है। राखी सावंत एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में कदम रखने जा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CSruNDZKVD3/

हाल ही में राखी सावंत ‘स्पाइडर वुमन’ बनकर बिग बॉस के घर के बाहर पहुंच गईं। यहां उन्होंने जमकर हंगामा किया। इस दौरान राखी ने डांस किया और कैमरे के सामने कई और अजीबो-गरीब हरकतें करती नजर आईं। राखी का ये अंदाज किसी को पसंद आया तो किसी ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, राखी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो खुद को स्पाइडर वुमन बता रही हैं।

स्पाइडर वुमन बनकर मुंबई की सड़कों पर की अजीबो गरीब हरकतें करती नजर आई राखी  सावंत | rakhi sawant as spider woman

बताया जा रहा है कि राखी बिग बॉस के मेकर्स से अपील करती दिखाई आईं। हालांकि राखी का ये हंगामा और अंदाज कई लोगों को एंटरटेनिंग लग रहा है तो कई लोगों ने राखी के ट्रोल भी किया है। वीडियो में राखी को गद्दे पर लेटकर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है, इसमें वह कहती हैं, ‘बिग बॉस मुझे बुला लो बिग बॉस। आपने मुझसे वादा किया था। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में राखी के गले में एक मोटी सी फेक गोल्ड चेन देखी जा सकती है। बता दें कि राखी सावंत लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं चूकती हैं। उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।