आलिया भट्ट को यूजर्स ने कहा घमंडी, बर्ताव के लिए जमकर हुई ट्रोल

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन अपनी खूबसूरती के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है जो जमकर वायरल हो जाती है। इसी के साथ वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेक‍िन इन दिनों वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। पैपराजी को दिए अपने रिएक्शन की वजह से आल‍िया ट्रोल हो गई हैं।

alia bhatt

बता दें आल‍िया का एक वीड‍ियो सामने आया है जहां पैपराजी के साथ उनके हाव-भाव को देखा जा सकता है। दरअसल, आल‍िया जिम से बाहर निकलकर अपनी कार की ओर बढ़ रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस की फोटोज लेने का इंतजार कर रही पैपराजी, उन्हें पुकारने लगी। मास्क लगाई आल‍िया ने पैपराजी की धीमी आवाज में गुडमॉर्न‍िंग कहा और उन्हें इग्नोर करने का एक्सप्रेशन देते हुए अपनी कार में बैठ गईं।

https://www.instagram.com/p/CSoD4QuqeYC/

इस वीड‍ियो को देखते ही लोगों ने आल‍िया के इस बर्ताव की निंदा की है। एक यूजर ने लिखा गुडमॉर्न‍िंग बोलते हुए वह कैसे गंदे चेहरे बना रही है। एटीट्यूड देख रहे हो डायन का। मुझे आल‍िया पसंद है पर ये बहुत रूड है। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी इस तरह के कमेंट्स किए। वहीं एक ने लिखा ‘इतना एटीट्यूड किस बात का और ये मीड‍िया वाले अलग। दूसरे ने लिखा ‘गुड मॉर्न‍िंग बोलने के बाद उसने जो फेस बनाया वह काफी कुछ कहता है। बहुत खराब एटीट्यूड। एक और यूजर ने लिखा ‘एटीट्यूड की क्वीन।

आलिया का इस तरह का बर्ताव लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया लेकिन कई दफा उनके अच्छे बर्ताव के लिए सराहा भी गया है। बता दें आल‍िया के पास इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं। एसएस राजामौली की RRR, ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, डार्ल‍िंग्स और जी ले जरा। ये सभी फिल्में बड़े बैनर तले बन रही है।