सोनू सूद ने एक बार फिर बढ़ाया मदद के लिए हाथ, पुलिसकर्मियों के लिए दान किए 25 हजार फेस शील्ड

Share on:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सोनू सूद पिछले दिनों लॉकडाउन के चलते काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं। इन्हें नेक कामों के लिए काफी ज्यादा जाना जाता है। जैसा की सभी को पता है लॉकडाउन के चलते सोनू सूद ने मजदूरों की काफी मदद की थी वहीं अब एक बार फिर सोनू पुलिसकर्मियों के लिए आगे आए है। वह इस कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र के पुलिसकर्मियों के साथ खड़े है। आपको बता दे, सोनू सूद अभी हाल ही में पुलिसकर्मियों के लिए 25 हजार शील्ड डोनेट की है।

https://www.instagram.com/p/CCh1qINg0HE/

इस महामारी के चलते पुलिस का सबसे बड़ा योगदान रहा है और उनकी सुरक्षा के लिए सोनू सूद ने ये बड़ा कदम उठाया है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने सोनू सूद के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। आपको बता दे, इसके साथ ही उन्होंने सोनू सूद को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मैं हमारे पुलिस कर्मियों को 25,000 फेस शील्ड देने के लिए सोन सूद जी को धन्यवाद देता हूं। यहां देखें ट्वीट-

जानकारी के मुताबिक, सोनू सूद के इस नए कदम पर सभी लोग उनकी तारीफे करते नजर आ रहे है। सोनू सूद हमेशा ही लोगों की और सभी की मदद करके उनके दिन में और फैंस के दिन में जगह बना लेते है। इससे पहले भी सोनू ने काफी लोगों के लिए उनके दिल में अच्छी जगह बनाई है। लोग उन्हें आज भी याद करते है। इसके अलावा सोनू सूद ट्विटर पर भी जबरदसत् एक्टिव रहे। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मदद मांगने वाले लोगों को उन्होंने मदद का वादा किया और निभाया भी।