सामुहिक आयोजनों के दोहरे मापदंड के विरोध में युवा कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन

Share on:

मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा आम जनता के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार के विरोध में युवा कांग्रेस अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में अनुविभागीय अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि एक और तो मध्य प्रदेश के धार्मिक स्थल खोलने एवं गणेश पांडालो के आयोजनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है जिससे आम जनता की भावनाओ को ठेस लग रही है।

वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश की,भाजपा सरकार के द्वारा उप चुनाव हेतु बड़ी बड़ी रैली आयोजित की जा रही जिसमें एक साथ हजारों की भीड़ इकट्ठा हो रही है, ना तो सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है जिससे कोरोनावायरस के फैलने का डर है एवं आम जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है । अतः श्रीमान से निवेदन है कि आम जनता की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए छोटे स्तर पर ही सही परंतु गणेश पांडाल मूर्ति स्थापना की अनुमति प्रदान की जावे।तथा नगर में बढ़े हुए बिजली के लोगों को लेकर भी युवक कांग्रेस के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन देने वालों में नगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष गौरव शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अली, पूर्व विधायक कृष्ण मोहन मालवीय, शहर कांग्रेस अध्यक्ष समीर मेव, राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि प्रदीप सदानी, ब्लॉक अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष हाशिम राही, पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष शाहिद अली खान पार्षद बाबू भाई,पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष गब्दु पठान, युवा कांग्रेस के साथीगण रईस खान, मोईन अली,महेश सोनी, एजाज यादें,आशिक मंसूरी एवं अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।