‘वीरांगना फोर्स’ के साथ नजर आएंगी सारा अली खान, दिखा एक्शन मोड

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वह सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी जबरदस्त तस्वीरों के साथ-साथ बेहतरीन फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर डिस्कवरी प्लस पर अपने आगामी शो का पोस्टर शेयर किया हैं। सारा शो के लिए असम में वीरांगना फोर्स के साथ एक्शन करती नजर आएंगी। यह शो डिस्कवरी प्लस पर 13 अगस्त को प्रीमियर होगा।

https://www.instagram.com/p/CSbHbcCh4ew/

सारा अली खान का यह लुक उनकी अब तक की रिलीज प्रोजेक्ट्स से बिल्कुल अलग हैं। केदारनाथ, लव आज कल, सिंबा, कूली नंबर 1, अब तक इन फिल्मों में नजर आ चुकी सारा चुलबुली और प्यारी लगती थीं, पर अब मिशन फ्रंटलाइन शो में उनका इंटेंस लुक और एक्शन अवतार देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इस फोटो में फाइटिंग सीन की झलक भी दिखाई है।

https://www.instagram.com/p/CR3tfBEMxxh/

दर्शक सारा को राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध से निपटने के लिए भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट, वीरांगना फोर्स के साथ अत्यधिक शारीरिक प्रशिक्षण दिनचर्या का प्रदर्शन करते देखेंगे। यह एक बेहतरीन प्रशिक्षण प्राप्त मह‍िला स्क्वॉड है, जो राज्य में मह‍िलाओं की सुरक्षा का पूरा जिम्मा उठाए है।

https://www.instagram.com/p/CRrI2Fws41a/

2012 में लॉन्च वीरांगना फोर्स को तमिलनाडु में ट्रेन‍िंग मिली थी। इस स्क्वॉड में शामिल सभी मह‍िलाएं असम पुलिस की हैं। इस फोर्स को साइलेंट ड्र‍िल की ट्रेन‍िंग मिली है, जो कि केवल यूएस मरीन्स को आती है। वीरांगना फोर्स मार्शल आर्ट्स, बाइक राइड‍िंग, हॉर्स राइड‍िंग, हथ‍ियार चलाना, मनचलों और मह‍िलाओं को चोट पहुंचाने वाले को सीधा करना अच्छी तरह जानती हैं। इनका यूनिफॉर्म ब्लैक होता है और वॉयलेट कैप।