सुर्ख लाल साड़ी में दीया मिर्जा का जबरदस्त अंदाज, देखें शादी की Unseen तस्वीरें

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में वह मम्मी बनी हैं और पिछले दिनों उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लोगों को ये गुड न्यूज दी थी। बता दें दीया मिर्जा ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी की है और शादी के डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी। वैभव और दीया दोनों की ये दूसरी शादी है। वहीं दीया मिर्जा की शादी कई कारणों से चर्चाओं में रही।

https://www.instagram.com/p/CSRWhLmD6am/

उन्होंने वैभव रेखी से अचानक शादी कर फैंस को हैरान कर दिया था। वहीं उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में आई थीं। लाल साड़ी में सादगी भरे मेकअप के साथ दीया किसी परी जैसी लग रही थीं। अब हाल ही में उनकी शादी की एक और अनदेखी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप एक बार फिर उनके दीवाने हो जाएंगे। तस्वीर में दुल्हनिया बनीं दीया मिर्जा घर के अंदर एंट्री करते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं। दीया को अंदर आता देख कई लोग देख रहे हैं। इस पल दीया कितनी खुश थीं उनके चेहरे की स्माइल से लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CLWHAYmD91A/

दरअसल दीया ने 7 अगस्त को नेशनल हैंडलूम डे पर ये तस्वीर साझा की थी। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘आइए भारत के सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और अविश्वसनीय वस्त्रों का जश्न मनाने एक साथ आते हैं। आइए उन करघों के हाथों की सराहना करें जो बेहतरीन कपड़ों की बुनाई के लिए सावधानीपूर्वक काम करते हैं’।