ऐसा था सैफ-अमृता के तलाक पर सारा का रिएक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वह सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी जबरदस्त तस्वीरों के साथ-साथ बेहतरीन फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब सारा अली खान जल्द ही वूट के शो फीट अप विद द स्टार्स के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं।

Sara Ali Khan Wishes Mother Amrita Singh On Her Birthday – Daily The Azb

शो के अपकमिंग एप‍िसोड में सारा पेरेंट्स संग अपनी इक्वेशन पर चर्चा करती नजर आएगी। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे मां अमृता सिंह और पापा सैफ अली खान के तलाक पर उन्होंने खुद को संभाला था। सारा कहती हैं, ये बहुत आसान है। अगर आपको दो ऑप्शंस नजर आ रहे हैं, जहां कोई भी खुश नहीं है और अलग-अलग रह रहे हैं या फिर वहां रहें जहां सभी अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। ऐसे में जब भी आप मिलते हैं तो आपको एक अलग तरह की खुशी और वेलकम मिलता है।

Saif Ali Khan once trolled daughter Sara Ali Khan for criticising Bollywood  'after being here for three minutes' | Bollywood - Hindustan Times

सारा ने आगे कहां, मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और वो मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं और मेरे लिए सबकुछ हैं। मेरे पापा भी हमेशा फोन पर मेरे लिए मौजूद होते हैं और मैं उनसे जब चाहें तब मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता वे दोनों आख‍िर में एक-दूसरे के साथ खुश थे, तो इसल‍िए मुझे लगता है उस वक्त अलग हो जाना ही अच्छा फैसला था। आगे वे कहती हैं ‘वे दोनों अपनी अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं। हम सब इस वक्त जितने खुश हैं ये शायद ही उस वक्त था। इसल‍िए मुझे लगता है जो कुछ भी होता है उसके पीछे कोई वजह होती है।