ऐसा है जाह्नवी कपूर का वेडिंग प्लान, इस तरह होगी रश्में

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उन्होंने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद वह लगातार सफल होती रही है। बता दें जाह्नवी अपने काम के साथ ही शादी की भी पूरी प्लानिंग में जुटी हैं।

Photos: Janhvi Kapoor looks drop-dead gorgeous in a green saree

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर अपनी प्लानिंग बताई है। खास बात तो यह हैं कि उन्होंने अपनी बैचलरेट से लेकर सात फेरों तक का प्लान बनाया हुआ है। जाह्नवी एक सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं। वह चाहती हैं कि ये शादी ज्यादा दिनों तक ना चले, बस दो दिनों में ही सारे कार्यक्रम निपट जाएं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया है।

Janhvi Kapoor's traditional dress

बता दें जाह्नवी ने पीकॉक मैग्जीन से बातचीत में अपने वेडिंग प्लान्स का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह चाहती हैं कि उनकी बैचलेट पार्टी क्रैपी में याच में हो। वहीं मेंहदी और संगीत सेरेमनी मयलापुर में उनकी मां और दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पैतृक घर में हो. वहीं सात फेरे तिरुपति में लेना चाहती हैं। वहीं उन्हें रिसेप्शन को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है।